Spread the love
12 Views

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा:- 

भाषण में छात्रों के जीवन में इस नए चरण के महत्व पर जोर दिया गया और उन्हें जीएनआईएम में उपलब्ध अवसरों का पूरा लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

ग्रेटर नोएडा:- ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (जीएनआईएम) ने छात्रों के नए बैच के स्वागत के लिए भव्य फ्रेशर्स कार्यक्रम का आयोजन किया। यह कार्यक्रम कॉलेज सभागार में आयोजित किया गया था, जिसे इस अवसर के उत्साह और ऊर्जा को प्रतिबिंबित करने के लिए जीवंत रूप से सजाया गया था।

कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य नए छात्रों के बीच समुदाय और अपनेपन की भावना को बढ़ावा देना था, जिससे वे परिसर की संस्कृति और अपने साथी सहपाठियों से परिचित हो सकें।

फ्रेशर्स कार्यक्रम सुबह प्रेरणादायक स्वागत भाषण के साथ शुरू हुआ। भाषण में छात्रों के जीवन में इस नए चरण के महत्व पर जोर दिया गया और उन्हें जीएनआईएम में उपलब्ध अवसरों का पूरा लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

कार्यक्रम में सभी गणमान्य व्यक्तियों के साथ चेयरमैन सर श्री बी.एल गुप्ता जी द्वारा लाइट लैंपिंग समारोह का आयोजन किया गया। यह नेतृत्व, दृष्टि और मार्गदर्शन का प्रतिनिधित्व करता है। कार्यक्रम का सांस्कृतिक खंड मुख्य आकर्षण में से एक था। विभिन्न पाठ्यक्रमों के प्रतिभाशाली वरिष्ठों ने गायन, नृत्य और स्टैंड-अप कॉमेडी जैसे प्रदर्शनों के माध्यम से अपने कौशल का प्रदर्शन किया। फ्रेशर्स को भी भाग लेने का अवसर दिया गया, जिसमें कई नए छात्रों ने अपनी प्रतिभा से दर्शकों को प्रभावित किया। कार्यक्रम का सबसे प्रतीक्षित खंड मिस्टर और मिस फ्रेशर प्रतियोगिता थी। फ्रेशर्स बैच के प्रतिभागियों ने रैंप वॉक, प्रतिभा प्रदर्शन और प्रश्नोत्तर सत्र सहित विभिन्न राउंड में प्रतिस्पर्धा की। कार्यक्रम के निर्णायकों में विभिन्न कॉलेजों के निदेशक और विभागाध्यक्ष शामिल थे, जिन्होंने प्रतिभागियों का उनके आत्मविश्वास, रचनात्मकता और मंच पर उपस्थिति के आधार पर मूल्यांकन किया। विजेताओं को मिस्टर और मिस फ्रेशर का ताज पहनाया गया, जिसे दर्शकों से खूब तालियां मिलीं।

कार्यक्रम का समापन डीजे और डांस पार्टी के साथ हुआ, जहां छात्रों को आराम करने और आनंद लेने का मौका मिला। डांस फ्लोर नवीनतम हिट्स पर नृत्य करने वाले छात्रों से खचाखच भरा हुआ था, जिससे कार्यक्रम का समापन एक उच्च नोट पर हुआ। जीएनआईएम विभाग द्वारा आयोजित फ्रेशर्स कार्यक्रम एक शानदार सफलता थी। नए छात्रों ने स्वागत और सराहना महसूस की, और इस कार्यक्रम ने उन्हें अपने साथियों और संकाय के साथ संबंध बनाना शुरू करने के लिए सही मंच प्रदान किया। कार्यक्रम के दौरान प्रदर्शित ऊर्जा, उत्साह और सौहार्द ने उपस्थित सभी लोगों पर अमिट छाप छोड़ी। यह आगामी शैक्षणिक वर्ष को याद रखने और सकारात्मक माहौल स्थापित करने का एक आयोजन था।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *