Spread the love
26 Views

फेस वार्ता 

दिल्ली: देश के शीर्ष आध्यात्मिक नेता धीरेंद्र शास्त्री और रामभद्राचार्य ने फिल्म “द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल” का समर्थन किया, “३० अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए देश भर से समर्थन का आग्रह कियाद डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल की रिलीज की प्रत्याशा के साथ, देश के दो सबसे सम्मानित आध्यात्मिक नेता, धीरेंद्र शास्त्री और रामभद्राचार्य ने फिल्म के लिए एक शक्तिशाली समर्थन दिखाने के लिए आगे कदम बढ़ाया है।

फिल्म के महत्वपूर्ण सामाजिक और सांस्कृतिक प्रभाव को पहचानते हुए, दोनों नेता जनता से ३० अगस्त, २०२४ को बड़े पर्दे पर इस महत्वपूर्ण कथा को देखने का आग्रह कर रहे हैं। द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल केवल एक फिल्म नहीं है – यह आज क्षेत्र के सामने आने वाले कुछ सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों की एक आंख खोलने वाली खोज है। रोहिंग्या शरणार्थियों, अवैध घुसपैठ और ‘लव जिहाद’ को लेकर चल रही तीखी बहस की कठोर वास्तविकताओं को साहसपूर्वक संबोधित करने वाली कहानी के साथ, यह फिल्म सार्थक चर्चाओं को बढ़ावा देने और सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को आकार देने वाली चुनौतियों के बारे में जागरूकता बढ़ाने का वादा करती है।

फिल्म के निर्माता, जितेंद्र नारायण सिंह (वसीम रिजवी) ने नेताओं के आशीर्वाद और समर्थन के लिए अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा _“उनका समर्थन उस कहानी के महत्व का प्रमाण है जिसे हम बता रहे हैं। हमें उम्मीद है कि उनकी कार्रवाई का आह्वान कई लोगों को इस महत्वपूर्ण कथा को देखने के लिए सिनेमाघरों में हमारे साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करेगा

Loading

You missed