Spread the love

फेस वार्ता। बी बी शर्मा:-

नोएडा:-‘‘सांसद आपके द्वार’’ कार्यक्रम के दौरान  डा. महेश शर्मा, सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री भारत सरकार एवं दादरी विधायक तेजपाल नागर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट एक मूर्ति चौराहे के पास ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सहयोग एवं बालाजी सॉल्यूशन द्वारा बनाया गया पहला फुट ओवर ब्रिज का उदघाटन किया गया

जिसकी लागत 5.39 लाख रू है। यह प्रोजेक्ट बीओटी के आधार पर बनाया गया है जिसे जनता के बीच सौंपा। काफी लम्बे समय से इस एफओबी की मांग शहरवासी कर रहे थे जल्द ही 07 और फुट ओवर ब्रिजों का कार्य प्रारम्भ कराया जायेगा। इस मौके पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ श्रीमती सांई लक्ष्मी, संजय अदलख्खा एवं शिवम उपस्थित रहे।

शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान दादरी विधायक ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने बड़े निर्णय लेकर क्षेत्र में विकास कार्य किये जा रहे है उनमे से यह भी एक विकास कार्य है और उपस्थित जनमानस को आह्वान किया हम सांसद को भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजेंगे और मोदी जी को 400 पार मिशन को पूर्ण करेंगें। सांसद डा.महेश शर्मा ने वहां उपस्थित सभी का आभार प्रकट किया और कहा कि यह फुट ओवर ब्रिज जिसका आज उदघाटन किया है। इससे जनता को लाभ होगा वहां के लोगों को रोड पार करने में कठिनाइयों का सामना करना पडता था अब वह आसानी से रोड को पार कर सकेंगें। प्राधिकरण के अधिकारियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि बाकी शेष बचे कार्य जल्द से पूर्ण करें। जिससे इस क्षेत्र के विकास को गति मिले।डा. महेश शर्मा, सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री भारत सरकार ने ‘‘सांसद आपके द्वार’’ कार्यक्रमों के दौरान दादरी विधानसभा के आईसीटी एजेंसी पार्क, सेवर ग्रीन आर्क, लाॅ रेसिडेंशियल, स्टेलर जीवन, विक्ट्री वन सेन्ट्रल, अरिहंत अबोड, एक मूर्ति चौक, एनएसजी सोसायटी, फाई-3, स्वर्ण नगरी, एनएफएल सोसाइटी, गेल सोसाइटी, रेल विहार, पाम कोर्ट एवं एम ब्लॉक डेल्टा-3, ग्रेटर नोएडा का भ्रमण कर सेक्टरवासियों की समस्याओं सुना कार्यक्रम के क्रम में गैलेक्सी वेगा सोसाइटी के ग्रीन बेल्ट में धनराशि 17.48 लाख रू से बनने वाले फुटपाथ का शिलान्यास किया।  सांसद ने कहा कि 2024 में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में एक बार पुनः कमल खिलाने का आह्वान किया। आप सभी क्षेत्रवासियों से मिल रहे अभूतपूर्व समर्थन और आशीर्वाद से अभिभूत हूँ। मैं क्षेत्र का विकास करता रहा हूँ और आगे भी निरंतर क्षेत्र के विकास के लिए अपनी सहभागिता निभाता रहूंगा।  ‘‘सांसद आपके द्वार’’ कार्यक्रम के दौरान संजय बाली, संजय प्रतिनिधि, बलराज भाटी, जैनेन्द्र चौरसिया, दीपक यादव, मुकेश चौहान, संदीप शर्मा, रोहन गुप्ता, संगीता तिवारी, आशीष दुबे, देव मिश्रा, गौरव पटेल, संतोष झा, सुमित बसैया, अनुपम दुबे समेत काफी संख्या मे लोग उपस्थित रहे।

 

Loading