Spread the love
17 Views

ग्रेटर नोएडा। फेस वार्ता: 

गलगोटियास विश्वविद्यालय एलुमनी मीट सिंगापुर चैप्टर 2: मरीना बे सैंड्स में अविस्मरणीय संबंधों की रात सिंगापुर

ग्रेटर नोएडा:- मरीना बे सैंड्स होटल के प्रतिष्ठित लवो रेस्तरां के छत पर आयोजित शानदार शाम में, गलगोटियास विश्वविद्यालय ने अत्यधिक प्रतीक्षित एलुमनी मीट – सिंगापुर चैप्टर 2 का आयोजन किया। इस आयोजन में विश्वविद्यालय के विशिष्ट पूर्व छात्रों का अद्भुत समूह एकत्रित हुआ, जो अपने alma mater की साझा यादों और गौरव से जुड़े हुए थे। सिंगापुर के मनमोहक स्काईलाइन ने इस भावुक पुनर्मिलन के लिए आदर्श पृष्ठभूमि प्रदान की, जहां पुराने दोस्त फिर से मिले और नए संबंध बने।

इस आयोजन की शोभा गलगोटियास विश्वविद्यालय के सीईओ, डॉ. ध्रुव गलगोटिया की उपस्थिति से बढ़ी, जिन्होंने अपनी व्यस्त दिनचर्या से समय निकालकर पूर्व छात्रों के साथ इस अवसर को साझा किया। उनकी उपस्थिति विश्वविद्यालय के वैश्विक एलुमनी नेटवर्क के साथ आजीवन संबंधों को पोषित करने की विश्वविद्यालय की अटूट प्रतिबद्धता का प्रतीक थी। अपने संबोधन में, डॉ. गलगोटिया ने गलगोटियास विश्वविद्यालय के भविष्य को आकार देने में पूर्व छात्रों की महत्वपूर्ण भूमिका और संस्थान की विरासत को आगे बढ़ाने में उनके योगदान पर जोर दिया।

गलगोटियास विश्वविद्यालय के सीईओ, डॉ. ध्रुव गलगोटिया ने कहा:

“हमारे पूर्व छात्र गलगोटियास विश्वविद्यालय की विरासत के आधारस्तंभ हैं। आप में से प्रत्येक हमारे मूल्यों, उत्कृष्टता और दृष्टि की मशाल को लेकर दुनिया भर में रास्ते रोशन कर रहे हैं। आपकी उपलब्धियां केवल आपके कठिन परिश्रम का प्रतिबिंब नहीं हैं, बल्कि उस शिक्षा, दोस्ती और भावना का भी प्रमाण हैं जो गलगोटियास ने आप में उत्पन्न की है। जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हैं, आप पूरे गलगोटियास समुदाय को ऊपर उठाते हैं। हमारी विश्वविद्यालय की शक्ति केवल इसकी दीवारों के भीतर नहीं है, बल्कि उन स्थायी संबंधों, ज्ञान और नेतृत्व में है जिसे हमारे पूर्व छात्र मूर्त रूप देते हैं। आज रात उस शक्ति का उत्सव है, और मैं आप सभी के साथ इसे साझा करके अत्यधिक सम्मानित महसूस कर रहा हूं।शाम भर में कहानियों, यादों और अद्यतन जानकारी का गर्मजोशी से आदान-प्रदान हुआ, जिसमें पूर्व छात्र अपने विश्वविद्यालय में बिताए समय को याद करते हुए भविष्य की साझेदारियों और योगदानों की ओर देख रहे थे। मरीना बे सैंड्स के छत का सुरम्य दृश्य इस आयोजन की भव्यता में और भी इजाफा कर रहा था, जिसने सभी उपस्थित लोगों के लिए इसे अविस्मरणीय अनुभव बना दिया।

गलगोटियास एलुमनी मीट – सिंगापुर चैप्टर 2 विश्वविद्यालय और उसके पूर्व छात्रों के बीच के स्थायी बंधन की याद दिलाता है। जैसे-जैसे गलगोटियास विश्वविद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी बनता जा रहा है, इसके पूर्व छात्र इसकी वैश्विक छाप को अपने कार्यों और योगदानों के माध्यम से आगे बढ़ा रहे हैं।

गलगोटियास विश्वविद्यालय के बारे में गलगोटियास विश्वविद्यालय छात्रों को शैक्षणिक कठोरता और वास्तविक दुनिया की प्रासंगिकता के मिश्रण के माध्यम से सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। 20 स्कूलों में 200+ कार्यक्रमों के साथ, जिसमें पॉलिटेक्निक, यूजी, पीजी, और पीएचडी पाठ्यक्रम शामिल हैं, और ए+ NAAC मान्यता प्राप्त है, हम गुणवत्ता शिक्षा को प्राथमिकता देते हैं। हमारा 40,000+ छात्रों और 80,000+ पूर्व छात्रों का जीवंत समुदाय वैश्विक स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करता है, अंतर्राष्ट्रीय इवेंट जैसे पैरालंपिक्स और राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेकर। 25+ सक्रिय क्लबों के साथ, भारत की सबसे बड़ी छात्र परिषदों में से एक नेतृत्व और सहयोग के अवसर प्रदान करती है। गलगोटियास इनक्यूबेशन सेंटर द्वारा समर्थित 100+ छात्र-नेतृत्व वाले स्टार्टअप के साथ, विश्वविद्यालय उद्यमशीलता को बढ़ावा देता है। पेटेंट फाइलिंग के मामले में भारत में टॉप 3 और यूपी में #1 पर रैंकिंग करते हुए, गलगोटियास ने 300+ राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे, अनुभवात्मक शिक्षा, और मजबूत उद्योग संबंधों के साथ, हमारे छात्र सफलता के लिए तैयार हैं। गलगोटियास विश्वविद्यालय ने शिक्षण, अकादमिक विकास, नवाचार, रोजगारयोग्यता, और सुविधाओं में प्रतिष्ठित QS 5-स्टार रेटिंग प्राप्त की है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *