Spread the love

फेस वार्ता। बी बी शर्मा:-

मोदी जी को देश की जनता पर अटूट विश्वास है मोदी जी को देश से जितना प्यार है उतना ही प्यार देश की जनता का मोदी जी से:डा. महेश शर्मा

लोकसभा गौतमबुद्ध नगर क्षेत्र के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा भाजपा प्रत्याशी ने खुर्जा विधानसभा स्थित अरनिया ब्लॉक के विभिन्न गांव में चल रहे “जन सम्पर्क” के दौरान हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी वह कार्यकर्ताओं से सम्पर्क किया जिसमें रनियावली, नागल, मीरपुर, पहाड़पुर, पला, हिसौटी नगलिया उदयभान, घटाल, रुकनपुर, ऊंचा गांव एवं महमदपुर में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।

जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान डा. महेश शर्मा जी ने कहा मोदी जी द्वारा 400 पार का जो नारा दिया गया है मोदी जी को देश की जनता पर अटूट विश्वास है मोदी जी को देश से जितना प्यार है उतना ही प्यार देश की जनता का मोदी जी से है पिछले चुनावी घोषणा पत्र में भारतीय जनता पार्टी ने जो भी कहा वह पूरे देश को करके दिखाया है वह केवल कागज के पन्नों पर नहीं है 60 साल की देश की उपलब्धि को एक तरफ और 10 साल की उपलब्धि को एक तरफ रख करके देखें। मोदी जी ने 2047 में देश को पूर्ण विकसित का जो नारा दिया है उसके पीछे इस देश की जनता है जिसका सहयोग पिछले 10 साल में भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के कार्यों में भरपूर मिलता रहा है उसी तर्ज पर खुर्जा विधानसभा और गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र की अन्य विधानसभा में किए गए जन उपयोगी कार्य जो अब देख रहे हैं उनका जब पूर्ण रूप से परिणाम आएगा तो पूरे क्षेत्र में खुशहाली होगी प्रत्येक जरूरतमंद को रोजगार के साधन मिलेंगे, खेती के नए संयंत्र लगेंगे और जहां का युवा और महिला खुशहाल होती हैं वह देश सदैव तरक्की करता है लोकसभा गौतमबुध नगर क्षेत्र में इसके लिए भरपूर कार्य हुआ है और जनमानस का मन बन चुका है अबकी बार 400 पार।सांसद निधि से भी करोड़ो रूपये से इस क्षेत्र मे विकास कार्य किये है सीएसआर फण्ड के माध्यम से भी चौमुखी विकास कार्य किया है। माननीय प्रधानमंत्री जी के लोककल्याणकारी योजनाओं का लाभ इस क्षेत्र की जनता को लाभ मिल रहा है हमसब मिलकर इस बार माननीय प्रधानमंत्री जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री चुने इसके लिए आप सभी से अनुरोध है कि आगामी 26 अप्रैल को भाजपा के कमल निशान पर अपना वोट देकर विजयी बनाना। आपका स्नेह और आर्शीवाद सदैव मिलता आ रहा है और मैं आशा करता हूं कि इस बार भी मिलेगा। कार्यक्रम के दौरान खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह, पूर्व विधायक विजेन्द्र सिंह, सांसद प्रतिनिधि सत्य प्रकाश सिंह, राष्ट्रीय कार्य समिति के सदस्य सतीश वाल्मीकि, सुरेंद्र सिंह, ब्लॉक प्रमुख, सुभाष कर्मयोगी, भारत भूषण गौतम, वेद प्रकाश मालिक, अध्यक्ष अरनिया, पुष्पेंद्र राघव, नवीन प्रधान, विनीत मीरपुर, गिरिराज सिंह, राहुल हरवीर सिंह, सुनील शर्मा, जगदीश, मनोज शर्मा, मनपाल सिंह राघव, सुशील राघव, रविंद्र राघव, रमन राघव, देशराज सिंह, तेज बहादुर सिंह, प्रिंसिपल साहब, सुनील राघव, योगेंद्र सिंह, योगेश कुमार, हर्षवर्धन सिंह, भूरा प्रधान, चेतन प्रधान, रिंकू प्रधान, राजकुमार प्रधान, विकास शर्मा प्रधान समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Loading