Spread the love

फेस वार्ता:- TPF दिल्ली ने 11 फरवरी 2024 को अणुव्रत भवन में साध्वी श्री अणिमा श्री जी ठIना-5 के मंगल पाठ के साथ साइक्लोथॉन कार्यक्रम की शुरुआत की। यह एक महत्वपूर्ण टीपीएफ राष्ट्रीय कार्यक्रम है जो तेरापंथ समाज में शिक्षा और फिटनेस को बढ़ावा देने के साथ-साथ कनेक्ट और नेटवर्क के लिए महत्वपूर्ण है।

साध्वी श्री ने अपने मंगल पाठ के दौरान टीपीएफ़ दिल्ली के अध्यक्ष राजेश कुमार जैन के नेतृत्व टीपीएफ दिल्ली के अथक प्रयासों की प्रशंसा की।

संयोजक अनिल रांका ने उपस्थित लोगों का स्वागत किया और कार्यक्रम का विवरण प्रदान किया और टीपीएफ दिल्ली अध्यक्ष श्री राजेश जी जैन को सभा को संबोधित करने के लिए आमंत्रित किया। श्री राजेश कुमार जैन जी ने फिटनेस के महत्व को समझाया और सभी से हर रोज कुछ समय अपने स्वास्थ के लिए समर्पित करने का आग्रह किया। इस कार्यक्रम में टीपीएफ गौरव संपटमल जी नाहटा भी उपस्थित थे जिन्होंने सभी को संघ और उसकी विभिन्न गतिविधियों से जुड़ने का सुझाव दिया।

हमने इंस्ट्रूमेंटल वार्मअप सेशन के साथ शुरुआत की , संपटमल जी नाहटा, अभय चंदलिया संजय जैन द्वारा फ्लैग ऑफ के बाद साइक्लोथॉन की धमाकेदार शुरुआत हुई | कनॉट प्लेस इनर सर्कल पर एक पड़ाव था वहाँ एक और संगीत सत्र था और अंत में साइकिल चालक वापस अणुव्रत भवन लौट आए। साइकिल नहीं चलाने वालों के लिए अणुव्रत भवन में योग-प्रेक्षा ध्यान सत्र आयोजित किया गया। सत्र का संचालन विमल गुणेचा और रमेश जी कांडपाल ने किया। अंत मे नेटवर्क कार्यक्रम था और प्रत्येक सदस्य ने खुद का परिचय नए पेशेवरों से लेकर अनुभवी व्यक्तियों तक पेश किया। कार्यक्रम में दिल्ली के संस्थापक अध्यक्ष संजय जैन, अंकित श्यामसुखा तत्काल पूर्व सचिव, एनईसी सदस्य अभय चिनडालिया जो कार्यक्रम के राष्ट्रीय प्रायोजक भी हैं, दीपक कुचेरिया – कोषाध्यक्ष, रतन लोढ़ा,  वैभव जैन – कार्यक्रम के सह-संयोजक, कार्यकारी सदस्य सुरजीत पुगलिया, श्रीमती पूजा जैन कार्यकारी सदस्य – उन्होंने कार्यक्रम के दौरान वितरित किए गए उपहारों को भी प्रायोजित किया, गणेश जी बोथरा, कार्तिक बिंदल, गौरव कुंडलिया, अमित पारख, दीपक पारख, प्रशांत पुगलिया, अंकिता जैन, प्रियंका आंचलिया, सौरव जैन, प्रतीक जैन, अभिषेक बैद और अन्य ने इस कार्यक्रम माँ भाग लिया।टीपीएफ़ दिल्ली के अध्यक्ष राजेश जैन ने टीपीएफ़ गौरव श्री केसी जैन को विशेष धन्यवाद दिया जिन्होंने आवश्यक अनुमति प्राप्त करने में विशेष भूमिका निभायी ।

Loading