Spread the love
6 Views

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा:- 

Mode Retails भारतीय कहानियों और परंपराओं की खूबसूरती को लक्जरी अगरबत्ती के जरिए करेगा पेश

यूपी अंतरराष्ट्रीय व्यापार शो में आकर्षण का केंद्र बनने के लिए तैयार हैं इनोवेटिव खुशबू

ग्रेटर नोएडा, 24 सितंबर 2024: Mode Retails, उत्तर प्रदेश और भारत का पहला लक्ज़री अगरबत्ती ब्रांड, अपने इनोवेटिव खुशबू संग्रह के साथ यूपी अंतरराष्ट्रीय व्यापार शो में बड़ा प्रभाव डालने के लिए तैयार है। यह संग्रह भारतीय संस्कृति और परंपरा से प्रेरित है। दर्शक हॉल नंबर 15, स्टॉल नंबर H15/07/03 में जाकर उनके पुरस्कार विजेता उत्पादों का अनुभव कर सकते हैं।

विशेष खुशबू संग्रह का प्रदर्शन:Mode Retails विभिन्न अगरबत्ती संग्रह प्रस्तुत करता है, जिनमें शामिल हैं:

• रामायण संग्रह,• लाइफ एंड गॉड संग्रह,• इनक्रेडिबल संग्रह, • मंदिर संग्रह, • एक्सोटिक संग्रह

प्रतीक संग्रह भारतीय पौराणिक कथाओं, कला और संस्कृति से प्रेरित है और इन कहानियों को सुगंध के माध्यम से जीवंत करता है। Mode Retails के सीएमडी प्रशांत कुमार ने कहा, “हम चाहते हैं कि हमारी अगरबतियों कहानियाँ सुनाएँ।

भारत में अगरबत्तियों हमेशा से विशेष रही हैं, लेकिन इन्हें लकारी उत्पाद के रूप में नहीं देखा गया। हमारा उद्देश्य इसे बदलना है और हम प्रीमियम अगरबत्तियों पेश कर रहे हैं जो भारत की आध्यात्मिक और सांस्कृतिक धरोहर को उजागर करती हैं।”Mode Retalls ने अब तक 10 लाख से अधिक ग्राहकों तक अपनी पहुँच बनाई है, और उनके उत्पाद भारत और अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध हैं। इस क्षेत्र में पहले ब्रांड के रूप में, उनका लक्ष्य भारत और दुनिया भर के लोगों में भारतीय संस्कृति के प्रति गर्व की भावना पैदा करना है।

आध्यात्मिकता और आधुनिक जीवनशैली का संगम

Mode Retails आध्यामिक प्रथाओं और आधुनिक जीवनशैली दोनों के लिए उत्पाद बनाता है, जो उन्हें सफारी बाजार में आगे बढ़ने में मदद करता है। भारत में लक्जरी सेक्टर जैसे कारों और फैशन में विस्तार रहा है और Mode Retails इस बढ़ते उद्योग का हिस्सा बनने की दिशा में अग्रसर है।

रामालयः एक नई रिटेल चेन:Mode Retails जल्द ही आध्यात्मिक शहरों और बड़े गेट्रो क्षेत्रों में अपनी खुद की रिटेल चेन ‘रामालय’ लॉन्च करेगा। रामालय में वही लक्ज़री अगरबत्ती संग्रह उपलब्ध होंगे, जो अधिक लोगों को भारत की समृद्ध सांस्कृतिक कहानियों से जोड़ने में मदद करेंगे।

“भारत में लक्ज़री उत्पादों का भविष्य उज्ज्वल है, खासकर अगरबत्ती बाजार में। हम उन उत्पादों की बढ़ती मांग देख रहे हैं जो एक गहरा सांस्कृतिक अनुभव प्रदान करते हैं: प्रशांत कुमार

Mode Retails के बारे में:- Mode Retails उत्तर प्रदेश स्थित भारत के लक्ज़री अगरबत्ती बाजार का अग्रणी ब्रांड है। कंपनी भारतीय संस्कृति को आधुनिक लक्ज़री के साथ मिलाकर ऐसी अगरबत्तियाँ बनाती है, जो कहानियाँ बयां करती हैं। वे उच्च गुणवत्ता वाली और अनोखी खुशबुओं के माध्यम से भारत की परंपराओं को दुनिया भर के लोगों के साथ साझा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *