Spread the love
6 Views

फेस वार्ता 

नोएडा: उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के प्रदेश पदाधिकारी ने त्योहारी दिनों के मद्देनज़र नोएडा के DCP श्रीराम बदन सिंह से मुलाक़ात की और व्यापारी सुरक्षा की माँग करते हुए उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने दिवाली के दिनों में रात्रि गश्त बढ़ाने के लिए श्रीराम बदन सिंह से अपील की, रात्रि गश्त बढ़ाने रेड लाइट पर पुलिस व्यवस्था चाक चौबंद करने व असामाजिक तत्वों पर लगाम कसने के लिए व्यापार मंडल ने लिखित ज्ञापन सौंपा।

प्रदेश उपाध्यक्ष निखिल अग्रवाल ने कहा कि इन दिनों में वारदातें ज़्यादा होती है। व्यापारी और कमीशन एजेंट के साथ बड़े हादसे हो जाते हैं।

नोएडा के DCP श्रीराम बदन सिंह ने सभी समस्याएं सुनने के बाद कहा कि हम तत्काल प्रभाव से सभी व्यापारियों से एक कहना चाहते हैं कि कोई भी क़ीमती सामान यदि आप घर से दुकान या बाज़ार से घर लेके जा रहे हैं तो आप निसंकोच मेरा नंबर पर कॉल करें आपको पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। रात्रि गश्त बढ़ायी जाएगी। हिंदुओं के महापर्व दीपावली के पावन पर्व पर आप सभी को किसी भी प्रकार की कोई दिक़्क़त नहीं होने दी जाएगी। CCTV लगाने के लिए भी DCP साहब ने व्यापारियों से प्रार्थना की। इस मौक़े पर उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विकास जैन चेयरमैन नवनीत गुप्ता उपाध्यक्ष निखिल अग्रवाल प्रदेश सचिव शिवा चौहान के प्रदेश महामंत्री निखिल अग्रवाल प्रदेश मंत्री अंकुर बंसल ग्रेटर नोएडा से जिला महामंत्री हर्षित गुप्ता ग्रेटर नोएडा से अध्यक्ष रवि शर्मा प्रवीन गर्ग मनीष शर्मा अमित गोयल शक्तिसिंह व अन्य अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed