Spread the love
7 Views

नोएडा बेस्ट। फेस वार्ता:-

BOP ने नवरात्रि मनाने के लिए मेगा प्रॉपर्टी कार्निवाल का आयोजन किया द्वारा आयोजित प्रॉपर्टी कार्निवाल में लोगों ने 100 से अधिक रियल एस्टेट यूनिट्स की खरीदारी की गौतमबुद्ध नगर, 15 अक्टूबर: भारत की प्रमुख रियल एस्टेट कंसल्टेंसी, BOP ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सरोवर प्रीमियर में 15 अक्टूबर को प्रतिष्ठित गौड़ ग्रुप के साथ मिलकर “मेगा प्रॉपर्टी कार्निवाल” का आयोजन किया।

इस एक दिवसीय कार्यक्रम में कई जीवंत उत्सव, सांस्कृतिक कार्यक्रम, बच्चों के लिए दिलचस्प गतिविधियों और दुकानें खरीदने वाले लोगों के लिए व्यावसायिक अवसरों के रूप में सामने आया।मेगा प्रॉपर्टी कार्निवाल में कई आकर्षक पहलू दिखाए गए, खासकर हर दुकान की बुकिंग के साथ एक कार के मालिक होने का एक विशेष उपहार मिलना, जो इच्छुक उद्यमियों और निवेशकों को अपने सपनों को साकार करने का अवसर देता है।

पूरे दिन चलने वाले इस प्रॉपर्टी कार्निवाल के दौरान लोगों ने 100 से अधिक यूनिट्स की संपत्तियां खरीदीं। रियल एस्टेट के आकर्षण उपहारों के अलावा, उपस्थित लोगों के पास विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों और मनोरम कला प्रदर्शनों के माध्यम से नवरात्रि की मोहक भावना में डूबने का अवसर था। इस प्रकार कार्यक्रम लोगों के लिए सांस्कृतिक रूप से समृद्ध और एक यादगार अनुभव रहा। बीओपी ग्रुप के सह-संस्थापक गौरव मावी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम अपने भारतीय व्यापार परिवारों, निवेशकों और नवोदित उद्यमियों के लिए इस भव्य कार्निवाल की मेजबानी करने के लिए रोमांचित हैं। हमारा लक्ष्य नवरात्रि के शुभ अवसर पर हर परिवार के सपनों को साकार होते हुए देखना है। हमने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 100 किफायती और उत्तम दुकानों पर कई ऑफर और छूट पेश की हैं। हमारी समर्पित टीम ने इस दृष्टि को वास्तविकता में बदलने के लिए अथक प्रयास किया है।”यह आयोजन BOP.in और गौड़ ग्रुप की व्यक्तियों और परिवारों के लिए अद्वितीय रियल एस्टेट अवसर पैदा करने प्रतिबद्धता प्रमाण है, यह सुनिश्चित करते हुए कि दुकान और कार के मालिक होने का सपना हर किसी के लिए प्राप्त करने योग्य है । मेगा प्रॉपर्टी कार्निवाल संस्कृति, परंपरा और रियल एस्टेट की आकांक्षाओं को एकजुट करने में सफल रहा, जिससे यह नवरात्रि का एक उल्लेखनीय और अविस्मरणीय उत्सव बन गया।

Loading