Spread the love
38 Views

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा:- 

भगवान श्रीराम का व्यक्तित्व और कृतित्व बहुआयामी है। भगवान श्रीराम ने ऐसे आदर्श प्रस्तुत किया हैं, जो पूरे विश्व में नहीं मिलते हैं। रामलीला हमारी आने वाले पीढ़ियों के साथ-साथ हमारी संस्कृति का भी आदान-प्रदान करती है तथा हमें अपने धर्म और संस्कृति को समझने का भी अवसर प्रदान करती है:जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह।

ग्राम कासना में 04 करोड़ 58 लाख रुपए से होंगे विकास कार्य

श्रीमती कृष्णा गौतम और पूर्व मंत्री श्री हरिश्चंद्र भाटी ने किया विकास कार्यों का शुभारंभ

ग्रेटर नोएडा:- जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम कासना स्थित प्राइमरी विद्यालय में पहुंचकर लोगों से जन संवाद किया और उनकी समस्याएं जानी। तत्पश्चात जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्रामवासियों से 04 करोड़ 58 लख रुपए की धनराशि से होने वाले विकास कार्यों का शुभारंभ कराया। उपरोक्त धनराशि से गांव में ड्रेनेज, सीवरेज सिस्टम रेन हार्वेस्टिंग प्राइमरी विद्यालय की मरम्मत के साथ-साथ सड़कों की मरम्मत की कार्य भी कराए जाएंगे।

गांव में सभी कार्य स्मार्ट विलेज के रूप में कराए जायेंगे। इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित ग्रामवासियों और क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि “उत्तर प्रदेश सरकार ने गांवों की सूरत बदली है। विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, जो पिछली सरकारों में नहीं हो सके थे। देश और प्रदेश सरकार का मकसद है कि सब मिलकर, देश के विकास में भागीदार बनें।”जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास की धारा पहुंचाने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं।

अंत में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने जेवर विधानसभा के ग्रेटर नोएडा स्थित ग्राम ऐच्छर और साइड-4 में आयोजित होने वाली रामलीलाओं के भूमि पूजन के कार्यक्रमों में भी शिरकत की। इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित लोगों से कहा कि भगवान श्रीराम का व्यक्तित्व और कृतित्व बहुआयामी है। भगवान श्रीराम ने ऐसे आदर्श प्रस्तुत किया हैं, जो पूरे विश्व में नहीं मिलते हैं। रामलीला हमारी आने वाले पीढ़ियों के साथ-साथ हमारी संस्कृति का भी आदान-प्रदान करती है तथा हमें अपने धर्म और संस्कृति को समझने का भी अवसर प्रदान करती है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *