Spread the love
24 Views

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा 

जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज को बेस्ट बी स्कूल फॉर एम्प्लॉयबिलिटी से किया सम्मानित

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में स्थित देश की नामचीन मैनेजमेंट संस्था जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज, जीआईएमएस ने एक और नया कीर्तिमान स्थापित किया है। संस्था को विगत दिनों मुंबई में आयोजित टाइम्स इनफ्लुएंशल लीडर्स कार्यक्रम के दौरान मशहुर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के द्वारा बेस्ट बी स्कूल फॉर एम्प्लॉयबिलिटी अवार्ड से नवाजा गया। मुंबई में आयोजित इस कार्यक्रम का आयोजन टाइम्स ऑफ इंडिया मीडिया द्वारा टाइम्स एसेंट के सहयोग से किया गया

तथा जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर उपस्थित हुई। इस कार्यक्रम के दौरान संस्था की ओर से निदेशक डॉ भूपेंद्र सोम सम्मल्लित हुए और मुख्य अतिथि उर्मिला मातोंडकर के द्वारा इस अवार्ड को प्राप्त किया। संस्था के सीईओ स्वदेश कुमार सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए बताया की इस राष्ट्रीय स्तर के अवार्ड से जीएनआईओटी इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज संस्थान को सम्मानित किया गया हम सब के लिए बहुत ही गर्व की बात है और उन्होंने इसका श्रेय समस्त फैकल्टी, स्टाफ के अलावा संस्थान में अध्यन्नरत विद्यार्थियों को दिया। उन्होंने बताया की संस्था विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए सदैव तत्पर है और इसी कड़ी में संस्था द्वारा इस तरह के नए कीर्तिमान स्थापित किए जा रहे हैं तथा आगे भी इस तरह का प्रयास हमेशा जारी रहेगा।

संस्था के चैयरमैन डॉ राजेश गुप्ता एवं वाइस चेयरमैन गौरव गुप्ता ने हर्ष व्यक्त करते हुए समस्त जीएनआईओटी परिवार को धन्यवाद प्रेषित करते हुए आगे भी विद्यार्थियों के हित के लिए कठिन कार्य करते रहने की सलाह दी।

उन्होंने बताया की हमारी संस्था जीएनआईओटी इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज ने विगत मात्र चार वर्षों में देश के नामचीन मैनेजमेंट संस्था की श्रेणी में शामिल होकर शिक्षा के क्षेत्र में जीएनआईओटी समूह का नाम रौशन किया है तथा आज इस तरह के राष्ट्रीय स्तर के अवार्ड से सम्मानित हो रहा। उन्होंने समस्त सदस्यों से विद्यार्थियों के हित में इसी तरह से निरंतर प्रयास करते रहने की सलाह दी। संस्था के निदेशक डॉ भूपेंद्र सोम ने बताया की टाइम्स ऑफ इंडिया मीडिया द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में देश के विभिन्न हिस्सों से नामचीन संस्थाओं को आमंत्रित किया गया तथा और इस तरह के भव्य कार्यक्रम में संस्था की ओर से सम्मलित होकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे है।  संस्था के प्लेसमेंट विभाग के एडिशनल निदेशक चंद्रकांत सिंह एवं निदेशक प्लेसमेंट विजय शुक्ला ने बताया की संस्था अपने यहां अध्ययनरत विद्यार्थियों के रोजगार के लिए हमेशा तत्पर है और इसी का परिणाम है की आज संस्था को रोजगार के लिए सर्वश्रेष्ठ बी स्कूल अवार्ड से सम्मानित किया गया।

संस्था के आउटरीच विभाग के समूह प्रमुख पंकज कुमार ने बताया की हमारे संस्था का मुख्य उद्देश्य समस्त विद्यार्थियों को एक अच्छी शिक्षा के साथ सत प्रतिशत रोजगार उपलब्ध कराना है तथा आज इसी का परिणाम है की भारतवर्ष के लगभग बाइस राज्यों से छात्र मैनेजमेंट की शिक्षा लेने की लिए हमारे संस्थान का चयन किए हैं।संस्था के उपनिदेशक डॉ रुचि रयात एवं ऑपरेशन प्रमुख अमित रंजन ने बताया की इस अवार्ड को मिलने के बाद से सम्पूर्ण परिसर में एक खुशी का माहौल है। उन्होंने बताया की संस्था द्वारा अध्यनरत समस्त विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु सारी गतिविधि कराई जाती है जिसका समस्त विद्यार्थियों को सीधा फायदा मिलता है।संस्था को रोजगार के लिए सर्वश्रेष्ठ बी स्कूल अवार्ड से सम्मानित होने पर संस्था के आउटरीच प्रमुख रंजन अभिषेक, डिजिटल प्रमुख हृषव रवि, सहायक रजिस्ट्रार अभिषेक ठाकुर, एडमिन प्रमुख दीपक भाटी समेत समस्त फैकल्टी, स्टाफ एवं विद्यार्थियों ने हर्ष व्यक्त किया।

Loading