Spread the love
46 Views

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा:-

मेटामोर्फोसिस”: स्पर्श ग्लोबल बिजनेस स्कूल का भव्य उद्घाटन समारोह
ग्रेटर नोएडा:- स्पर्श ग्लोबल बिजनेस स्कूल ने रविवार, 4 अगस्त, 2024 को ग्रेटर नोएडा (दिल्ली-एनसीआर) में अपने स्थापना दिवस के रूप में अपना भव्य उद्घाटन समारोह, “मेटामोर्फोसिस” आयोजित किया। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम ने एक नए युग की शुरुआत को चिह्नित किया। व्यावसायिक शिक्षा, परंपरा, नवाचार और उत्कृष्टता का मिश्रण है।

कार्यक्रम का उद्घाटन मां सरस्वती वंदना और गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया गया और उसके बाद एक वीडियो प्रस्तुति दी गई जिसमें एसजीबीएस द्वारा किए गए मील के पत्थर, उपलब्धियों और प्रमुख गतिविधियों को दर्शाया गया।

सम्मानित मुख्य अतिथि श्रीमती आनंदीबेन पटेल (उत्तर प्रदेश की माननीय राज्यपाल) जिन्होंने शैक्षिक उन्नति के लिए अपने विशिष्ट नेतृत्व और दृष्टिकोण से इस अवसर की शोभा बढ़ाई। अपने संबोधन में, उन्होंने “जमीनी स्तर और मूल्य-आधारित शिक्षा से सीखने के महत्व और हमारे राष्ट्र पर सार्थक प्रभाव डालने वाली शिक्षा” पर जोर दिया। उन्होंने छात्रों से हमेशा एक सकारात्मक विरासत छोड़ने की आकांक्षा रखने का आग्रह किया और अगले कुछ दशकों में युवाओं के लिए भारत में मौजूद महान संभावनाओं और अवसरों पर जोर दिया।
उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को भी सम्मानित किया और उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के महत्व महत्वपूर्ण योगदान को रेखांकित किया ।
डॉ. राम सुब्रमण्यम गांधी (अध्यक्ष बीओजी-एसजीबीएस) ने व्यावसायिक शिक्षा के लिए नए दृष्टिकोण पर जोर दिया, साथ ही संस्थान के दर्शन और विजन-मिशन और संस्थान के कॉर्पोरेट इंटरफेस पर भी ध्यान केंद्रित किया।प्रमोटरों और ट्रस्टियों की प्रबंधन टीम ने इस अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई । प्रदीप अग्रवाल जी (ट्रस्टी – स्पर्श ग्रुप), श्रीमती मंजू अग्रवाल जी (ट्रस्टी – स्पर्श ग्रुप), डॉ. शिशिर अग्रवाल- प्रमोटर,. अरुण केडिया – कार्यकारी सदस्य – स्पर्श ग्रुप,विजय अग्रवाल (एमडी-स्पर्श इंडस्ट्री),डॉ. अमित सक्सेना (सीईओ- एजुकेशन स्पर्श ग्रुप), डॉ. रवि कुमार जैन बी (संस्थापक निदेशक एसजीबीएस) और डॉ. रमा सुब्रमण्यम गांधी (अध्यक्ष बीओजी-एसजीबीएस)।इस कार्यक्रम में बोर्ड ऑफ गवर्नर्स, अकादमिक काउंसिल के सदस्यों, कॉर्पोरेट पार्टनर्स और अभिभावक भी शामिल थे। स्पर्श ग्लोबल बिजनेस स्कूल के बारे में: स्पर्श ग्लोबल बिजनेस स्कूल का लक्ष्य बिजनेस लीडर्स की अगली पीढ़ी का पोषण करते हुए एक परिवर्तनकारी शैक्षिक अनुभव प्रदान करना है। शैक्षणिक उत्कृष्टता, नवीन अनुसंधान और वास्तविक दुनिया के अनुप्रयोगों पर ध्यान देने के साथ, संस्थान व्यावसायिक शिक्षा के लिए एक प्रमुख गंतव्य बनने के लिए तैयार है।

Loading