Spread the love

फेस वार्ता। भारत शर्मा 

बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि जनता का हर वोट लोकतंत्र के लिए बहुमूल्य

खुर्जा:-गौतमबुद्वनगर लोकसभा के खुर्जा विधानसभा में उ0 प्र0 के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आगमन हुआ, भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने उनको हेलीपैड पर पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इस मौके पर खुर्जा विधायक श्रीमती मीनाक्षी सिंह, जिलाध्यक्ष विकास चौहान, लोकसभा प्रभारी अनिल शिशौदिया, लोकसभा संयोजक प्रणीत भाटी, विधानसभा संयोजक सुरेश शर्मा, विधानसभा प्रभारी सुनील रामा उपस्थित रहें।

महाराजा अग्रसेन इण्टर कॉलेज, खुर्जा में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शामिल हुए और भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज गौतमबुद्व नगर भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा जी के समर्थन में सभी कार्यकर्ताओं से मतदान करने की अपील के लिए आया हूँ। गौतमबुद्वनगर लोकसभा ऐसी लोकसभा है जहां से विकास को जोडा जा सकता है। 2024 का चुनाव कोई साधारण चुनाव नही है पिछले 10 वर्षो में प्रधानमंत्री ने देश में जो विकास की गंगा बहाई है वो तो अभी ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है। भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर डा. महेश शर्मा ने कहा कि आज हम गर्व से कहते है कि पार्टी के स्थापना के प्रति जो भावना पंडित दीन दयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देखी थी हम उसी पार्टी के कार्यकर्ता, सिपाही है। आज हमारे और आप सभी के लिए गर्व की बात है कि आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि चेयरमेन, विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री जी सभी भाजपा के है और देश को एक ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जिन्होनें देश की तकदीर और तस्वीर को बदल कर रख दिया है अब भारत नही विश्व के नेता उस यशस्वी प्रधानमंत्री के प्रति कृतज्ञ हैै।जिला अध्यक्ष विकास चौहान ने मुख्य अतिथि केशव प्रसाद मौर्य जी का स्वागत करते हुए उनकी संगठनात्मक शैली की जानकारी और आज की बैठक को कामकाजी बैठक बताया उन्होंने कहा कि आज जो यहां पर उपस्थित पार्टी के कार्यकर्ता हैं वही पार्टी की मुख्य रचना से संबंधित हैं जिसमें बूथ अध्यक्ष शक्ति केंद्र संयोजक शक्ति से केंद्र प्रभारी।

बैठक को संबोधित करते हुए विधायक मीनाक्षी सिंह ने कार्यकर्ता को पार्टी की रीड की हड्डी बताया जिनके बलबूते पर पूरा भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़ती है और वोटर पर असली पकड़ इन्हीं कार्यकर्ताओं की होती है। खुर्जा के गांव सनैता सफीपुर, भाईपुर, अखत्यारपुर, बीछट सुजानपुर, मोहम्मदपुर माजरा बीछट, दस्तूरा में चुनावी जन संपर्क करते हुए कहा मतदाताओं से कहा ऐसे पोलिंग स्टेशन जहां पिछले निर्वाचन में 50 प्रतिशत से कम मतदान हुए है वहां पर विशेष ध्यान देते हुए वोटिंग प्रतिशत को बढाने की जरूरत है और इस चुनाव में पहली बार वोट देने वाले सभी युवाओं से मेरा आग्रह है कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। जन संपर्क कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक हरपाल सिंह, पूर्व विधायक बिजेन्द्र सिंह, ब्लाक प्रमुख अरनिया सुरेन्द्र सिंह, मोनिका सिंह, दीपक दुल्हरा जिला उपाध्यक्ष, खुर्जा नगर पालिका परिषद चेयरमैन भगवान दास सिंघल, अंजना सिंघल, सांसद प्रतिनिधि सत्यप्रकाश सिंह, वेद प्रकाश मलिक, भारत भूषण गोतम, विनीत चौहान, महामंत्री अजय त्यागी, योगेश यादव, उधम प्रधान, मनोज राघव, विजय सोलंकी, राजीव बंसल,सतीश बाल्मिकी, नवनीत बंसल, के के सोलंकी, गंभीर सिंह, देशराज सिंह, पारूल बंसल समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Loading