Spread the love

फेस वार्ता। बी बी शर्मा:-

ग्रेटर नोएडा का शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कांप्लेक्स इस क्रिकेट उत्सव का केंद्र बनने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो प्रशंसकों को अपने पसंदीदा क्रिकेट आइकन को एक्शन में देखने का एक अनूठा अवसर प्रदान करेगा।

रवींद्र भाटी ने कहा, “हम यहां ग्रेटर नोएडा स्टेडियम में आइवीपीएल का प्रबंधन करने के लिए उत्साहित हैं। परिसर की अत्याधुनिक सुविधाएं और सुरम्य वातावरण निस्संदेह प्रशंसकों के अनुभव को बढ़ाएगा।” 

 

ग्रेटर नोएडा: आइवीपीएल में छह मजबूत टीमों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी, जिनमें वीवीआइपी उत्तर प्रदेश, राजस्थान लीजेंड्स, रेड कार्पेट दिल्ली, छत्तीसगढ़ वारियर्स, तेलंगाना टाइगर्स और मुंबई चैंपियंस शामिल हैं। प्रत्येक टीम में विश्वभर के प्रतिष्ठित खिलाड़ियों की एक सूची है, जो लीग के आकर्षण और प्रतिस्पर्धात्मकता को बढ़ाती है।

उत्साहित हैं। 100 स्पोर्ट्स के संस्थापक, रवींद्र भाटी ने कहा, “हम यहां ग्रेटर नोएडा स्टेडियम में आइवीपीएल का प्रबंधन करने के लिए उत्साहित हैं। परिसर की अत्याधुनिक सुविधाएं और सुरम्य वातावरण निस्संदेह प्रशंसकों के अनुभव को बढ़ाएगा।”
के लिए उत्साहित हैं। परिसर की अत्याधुनिक सुविधाएं और सुरम्य वातावरण निस्संदेह प्रशंसकों के अनुभव को बढ़ाएगा।आइवीपीएल में छह मजबूत टीमों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी, जिनमें वीवीआइपी उत्तर प्रदेश, राजस्थान लीजेंड्स, रेड कार्पेट दिल्ली, छत्तीसगढ़ वारियर्स, तेलंगाना टाइगर्स और मुंबई चैंपियंस शामिल हैं। प्रत्येक टीम में विश्वभर के प्रतिष्ठित खिलाड़ियों की एक सूची है, जो लीग के आकर्षण और प्रतिस्पर्धात्मकता को बढ़ाती है।
ग्रेटर नोएडा का शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कांप्लेक्स इस क्रिकेट उत्सव का केंद्र बनने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो प्रशंसकों को अपने पसंदीदा क्रिकेट आइकन को एक्शन में देखने का एक अनूठा अवसर प्रदान करेगा। भारत में मैचों का सीधा प्रसारण यूरोस्पोर्ट चैनल, डीडी स्पोर्ट्स और फैनकोड पर किया जाएगा।

Loading

You missed