Spread the love

फेस वार्ता। बी बी शर्मा:-

ग्रेटर नोएडा:-ग्रेटर नोएडा के प्रेस क्लब में राष्ट्रीय लोक दल के पदाधिकारी द्वारा एक प्रेस वार्ता की गई प्रवेश वार्ता का मुख्य उद्देश्य उत्तर प्रदेश में प्रदेश सरकार द्वारा 23 दिसंबर, 2023 को निकाली गई पुलिस भर्ती ने प्रदेश के युवाओं के उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। नवंबर 2018 के बाद भर्ती निकाली गई है। एक तरफ़ जहां उचित समय पर रिक्त पद ना भरे जाने से प्रदेश के क़ानून व्यवस्था के नियंत्रण में दिक़्क़त आई वही भर्ती में विलंब के कारण कई आवेदको को अवसर से वंचित रखा गया।

ऐसे में राष्ट्रीय लोकदल की माँग रही थी की जब भर्ती निकाली जाये तो इन परिस्थितियों का ख़्याल रखते हुए युवा को पुलिस भर्ती की उमर को 2-3 वर्ष बढ़ाया जाना चाहिए।

जो युवा अधिकतम आयु सीमा पार कर चुके हैं ऐसे अभ्यर्थियों को भी इस भर्ती में आयु सीमा में छूट मिलनी चाहिए। इस माँग को लेकर राष्ट्रीय लोकदल गंभीर है। राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद चौधरी जयंत सिंह के आदेश अनुसार एक ज्ञापन प्रदेश में सभी जिला मुख्यालयों पर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस भर्ती में आयु सीमा में छूट देने हेतु दिनांक 26-12-2023 को दिया जाना है इस अवसर पर जनार्दन भाटी जिला अध्यक्ष राष्ट्रीय लोक दल,आजाद मलिक युवा जिला अध्यक्ष, अजित सिंह दोला, प्रदेश उपाध्यक्ष, एड० इंद्रवीर भाटी, राहुल भाटी खेल प्रकोष्ठ, यतेन्द्र भाटी, चौधरी सुबोध कुमार आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

Loading