Spread the love
7 Views

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा:- 

किसना के साथ साझेदारी हमारे लिए गर्व का विषय है। 50वें शोरूम का लॉन्च ब्रांड की विश्वसनीयता और लोकप्रियता को दर्शाता है। हम नोएडा के इस नए शोरूम के जरिए किसना की अद्वितीय शिल्पकला और उत्कृष्ट सर्विस को अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए उत्साहित हैं: मनीष कुमार जैन। “50वां शोरूम खोलना सिर्फ एक व्यापारिक उपलब्धि नहीं है, यह हमारे ग्राहकों के साथ हमारे रिश्ते और बेहतरीन शिल्पकला के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का उत्सव है: पराग शाह निदेशक।

नोएडा, 23 अक्टूबर 2024:- भारत के अग्रणी ज्वैलरी ब्रांड किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने अपने 50वें एक्सक्लूसिव शोरूम के उद्घाटन के साथ एक नई सफलता की कहानी लिखी है। नोएडा के सेक्टर 75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में खुले इस शोरूम के साथ दिल्ली-एनसीआर में किसना का यह 10वां शोरूम बन गया है। इस खास मौके पर हरि कृष्णा ग्रुप के संस्थापक और प्रबंध निदेशक घनश्याम ढोलकिया और किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के निदेशक पराग शाह की गरिमामयी उपस्थिति ने आयोजन को और भव्य बना दिया। वहीं हसु ढोलकिया एवं हितार्थ ढोलकिया भी मौजूद रहें।

ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स: किसना ने इस शुभ अवसर पर ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स की घोषणा की है। डायमंड ज्वैलरी पर 100% तक मेकिंग चार्ज में छूट और गोल्ड ज्वैलरी पर 20% तक की छूट का आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है।

इसके अलावा, किसना ने #अबकी_बार_आपके_लिए के तहत “शॉप एंड विन ए कार” कैंपेन भी लॉन्च किया है, जिसमें 100 से ज्यादा कारें जीतने का मौका है। ग्राहक 20,000 रुपये या उससे अधिक की डायमंड, प्लेटिनम या सॉलिटेयर ज्वैलरी, या 50,000 रुपये या उससे अधिक की गोल्ड ज्वैलरी खरीदकर इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं। इस मौके पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए हरि कृष्णा ग्रुप के संस्थापक और प्रबंध निदेशक घनश्याम ढोलकिया ने कहा, “पूरे देश में 50 शोरूम खोलना हमारे ग्राहकों के विश्वास का प्रतीक है। दिवाली के मौके पर दिल्ली-एनसीआर में 10वां शोरूम लॉन्च करना हमारे लिए गर्व की बात है। हम ‘हर घर किसना’ के अपने विजन के साथ तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, जिसका उद्देश्य हर महिला के डायमंड ज्वैलरी के सपने को साकार करना है। उद्घाटन के शुभ अवसर पर किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के निदेशक पराग शाह ने कहा, “50वां शोरूम खोलना सिर्फ एक व्यापारिक उपलब्धि नहीं है, यह हमारे ग्राहकों के साथ हमारे रिश्ते और बेहतरीन शिल्पकला के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का उत्सव है। हमें गर्व है कि दिवाली जैसे महत्वपूर्ण सीजन में हम यह मील का पत्थर पार कर रहे हैं। नोएडा में नए शोरूम के साथ, हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन शॉपिंग अनुभव देने के लिए उत्साहित हैं।वहीं किसना के फ्रैंचाइज पार्टनर श्री मनीष कुमार जैन ने कहा, “किसना के साथ साझेदारी हमारे लिए गर्व का विषय है। 50वें शोरूम का लॉन्च ब्रांड की विश्वसनीयता और लोकप्रियता को दर्शाता है। हम नोएडा के इस नए शोरूम के जरिए किसना की अद्वितीय शिल्पकला और उत्कृष्ट सर्विस को अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए उत्साहित हैं।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed