Spread the love
7 Views

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा:- 

सीईओ “ग्रेटर नोएडा में निवेश के इच्छुक निवेशकों को हर संभव सहयोग प्रदान किया जाएगा। 29 सितंबर तक ट्रेड फेयर चल रहा है। आप अपने परिजन के साथ ट्रेड फेयर देखने आएं। प्रदेश के बड़े-बड़े शिल्पकारों के उत्पाद प्रदर्षित किए गए हैं। एक छत के नीचे इतने उत्पादों को देखने और उनको खरीदने का सुखद अनुभव प्राप्त कर सकते हैं: सीईओ।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण-27-सितंबर-24

ग्रेटर नोएडा का इंफ्रास्ट्रक्चर निवेशकों को खूब लुभा रहा-बीपीओ/आईटी व वाणिज्यिक योजना भी स्टाल पर प्रदर्शित है,युवाओं को आकर्षित कर रहा ’क्विज प्रतियोगिता‘ व ‘रोबोट सेल्फी’

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में निवेश के लिए निवेशक कितना आतुर हैं, इसकी झलक उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड फेयर में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के स्टाल पर देखने को मिल रही है। प्रतिदिन बड़ी संख्या में निवेशकों उद्योग, रिहायश, संस्थागत, कॉमर्शियल भूखंडों के बारे में जानकारी कर रहे हैं। ग्रेटर नोएडा के स्टाल पर ही प्रदर्शित बीपीओ/आईटी व वाणिज्यिक योजना में निवेश की इच्छा जता रहे हैं। ग्रेटर नोएडा के पवेलियन में कई बड़ी कंपनियों ने भी अपने स्टाल लगाए हैं।

ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड फेयर का आयोजन किया जा रहा है। यह 25 सितंबर से शुरू हुआ है और 29 सितंबर तक चलेगा। इसमें देश-विदेश के प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं। प्रदेश के लगभग हर जिले के प्रमुख उत्पाद भी प्रदर्शित हैं। एक जिला एक उत्पाद योजना के अंतर्गत आने वाले उत्पादों के भी स्टाल लगे हैं। खरीदारी के साथ ही खानपान और मनोरंजन के साधन भी उपलब्ध हैं। रोज शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने भी ट्रेड फेयर में अपना स्टाल लगाया है, जिसमें ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और आईआईटीजीएनएल ने अपना इंफ्रास्ट्रचर, भूखंडों की उपलब्धता, वर्तमान में चल रही बीपीओ/आईटी व वाणिज्यिक योजना आदि को प्रदर्शित किया है। ग्रेटर नोएडा में उद्योग, रिहायश, संस्थागत, कॉमर्शियल भूखंडों में निवेश के लिए लोग काफी उत्सुक दिख रहे हैं। इसके साथ ही ग्रेटर नोएडा की ग्रीनरी और सड़कें भी लोगों को बहुत आकर्षित कर रही हैं। इसके साथ ही प्राधिकरण के स्टाल पर सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ रोबोट से सेल्फी खिंचवाने के लिए युवाओं में काफी उत्साह दिख रहा है। क्विज प्रतियोगिता में ग्रेटर नोएडा से जुड़े 10 सवालों का सही जवाब देेने पर उपहार दिया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। ग्रेटर नोएडा के पवेलियन में होंडा पावर, न्यू हॉलैंड, सोभा डेवलपर, शगुन इंडस्ट्रीज, प्रासू ग्रुप, केवी मार्ट, मिग्सन, भूटानी आदि कंपनियों ने भी स्टाल लगाए हैं। इससे पहले औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भी बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा के स्टाल के साथ ही पवेलियन का जायजा लिया। उन्होंने स्टाल पर प्रदर्शित ब्यौरा देखकर प्रसन्नता जाहिर की। इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनषिप ग्रेटर नेाएडा लिमिटेड (आईआईटीजीएनएल) की टाउनशिप में बने स्मार्ट इंफ्रास्ट्रचर की लोग खूब सराहना कर रहे हैं। ट्रेड फेयर में आने वालों की सुविधा के लिए पार्किंग से गेट तक शटल सर्विस भी चलाई जा रही है। दोपहर बाद तीन बजे से प्रवेश भी निषुल्क है।

“ग्रेटर नोएडा में निवेश के इच्छुक निवेशकों को हर संभव सहयोग प्रदान किया जाएगा। 29 सितंबर तक ट्रेड फेयर चल रहा है। आप अपने परिजन के साथ ट्रेड फेयर देखने आएं। प्रदेश के बड़े-बड़े शिल्पकारों के उत्पाद प्रदर्षित किए गए हैं। एक छत के नीचे इतने उत्पादों को देखने और उनको खरीदने का सुखद अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।एनजी रवि कुमार, सीईओ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed