Spread the love
49 Views

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा:- 

ग्रेटर नोएडा: पैरामाउंट बिल्डर द्वारा सोसायटी के अन्दर अवैध निर्माणों, सोसायटी की सुरक्षा में तैनात एन डी एस कम्पनी की लचर सुरक्षा को हटाने, सीवर लाइन,फ्लैटों व विलाओं की रजिस्ट्री आदि मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन बलराज के नेतृत्व में पैरामाउंट गोल्फ फोरेस्ट सोसायटी निवासियों का अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन पैरामाउंट गोल्फ फोरेस्ट मार्केटिंग आफिस गेट पर 26 वें दिन लगातार जारी रहा। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी का कहना है कि पैरामाउंट बिल्डर ने सोसायटी के अन्दर अवैध निर्माण करके बहुत बडे घोटाले कर रखें है जो यूपीएसआईडीसी और जिला प्रशासन के संज्ञान मै भी है लेकिन पैरामाउंट बिल्डर के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नही की गई है

बार बार वार्ता का समय निर्धारित करके सोसायटी निवासियों को गुमराह किया जा रहा है जिससे सोसायटी निवासियों और संगठन में भारी आक्रोश है और अब आरपार की लडाई के मूड मै है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी का कहना है कि 25 सितम्बर को धरनास्थल पर महापंचायत होगी जिसकी तैयारी में भारतीय किसान यूनियन बलराज के कार्यकर्ता व सोसायटी निवासी जोर-शोर से जुटे हुए है संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी ने रविवार,को बुलन्दशहर, गाजियाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर का दौरा कर कार्यकर्ताओ को महापंचायत के लिए निर्देशित किया है और मुजफ्फरनगर मलिक गठवाल खाप के अध्यक्ष एमपी मलिक से मुलाकात कर महापंचायत के लिए आमन्त्रित किया है उन्होने आश्वासन दिया है कि भारी किसान महापंचायत में पहुंचेगें। बलराज भाटी ने बताया कि सहयोगी किसान संगठनों से सम्पर्क किये गये है सभी भारी तादाद में पहुंच रहे है कई राज्यों के किसान महापंचायत में शामिल होगें महापंचायत में बडा निर्णय लिया जायेगा किसान दिल्ली की तरफ भी कूच कर सकते। यूथ राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सोसाइटी निवासी रामकुमार नागर जी का कहना है की अबकी बार महापंचायत में सोसाइटी निवासी अपनी पूरी ताकत से जुटे हुए है। अबकी बार बिल्डर की ईट से ईट बजाकर दिखा देंगे।

इस अवसर पर कैप्टन धर्मपाल बैंसला, आर पी सिंह, के पी सिंह, रामकुमार नागर, एन बी जोशी, पी एस जोशी भगवंत सिंह, जितेन्द्र गंगवार,राहुल भाटी, आशु चौहान, महीपाल चौहान एस बी मौर्या, विरेन्द्र भट्ट, रत्नेश शुक्ला, सोविदंर भाटी, दर्पण सिंह, महेश शर्मा, नवीन भाटी,सतपाल राणा, राजेंद्र पंजियारा हरबीर चौधरी, दीपक नागर जितेन्द्र सोलंकी, संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा रेखा सिवाल, राष्ट्रीय महासचिव हरिराज नागर, यूथ उत्तर प्रदेश अध्यक्ष विपिन खारी, राष्ट्रीय संगठन मन्त्री नीरज भडाना, प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष नागर, प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप नागर, जिलाध्यक्ष रामबीर भाटी, जिला उपाध्यक्ष राहुल भाटी, फरमान मसूरी, जिला उपाध्यक्ष हरेन्द्र भंगेल, तहसील अध्यक्ष दादरी सोविदंर भाटी आदि रहे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *