Spread the love
18 Views

फेस वार्ता 

डाक्टरी सलाह,नर्सिंग हेल्प, एम्बुलेंस सहित महत्वपूर्ण जांचें होंगी निशुल्क  जल्दी ही लोगों की सुविधा के लिए अन्य सोसाइटीज में भी खुलेंगे मेडिकल रूम 

ग्रेटर नोएडा, 4 सितंबर 2024: फोर्टिस हॉस्पिटल, ग्रेटर नोएडा ने आईकॉन अपार्टमेंट्स के सहयोग से सोसाइटी में मेडिकल रूम का शुभारंभ किया।, यह मेडिकल रूम आईकॉन अपार्टमेंट्स सोसाइटी के निवासियों को मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करेगा। इस पहल का उद्देश्य लोगों में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता को बढ़ाना और बीमारियों का जल्द पता लगाकर समय पर इलाज सुनिश्चित करना है। उद्घाटन समारोह का शुभारंभ रिबन काटकर किया गया।  सोसाइटी के निवासियों ने अपने उद्बोधन में नए मेडिकल रूम की स्थापना पर प्रसन्नता व्यक्त की और इसे सोसाइटी के सदस्यों के लिए लाभकारी बताया। कार्यक्रम में मेजर जनरल राजीव कुमार सिंह (वीएसएम – सेवानिवृत्त), कर्नल रघु नाथ बनर्जी, श्री पियूष बड़जात्या सहित प्रमुख चिकित्सा विशेषज्ञ और सोसाइटी के सम्मानित निवासी शामिल हुए।

आईकॉन अपार्टमेंट्स में स्थित यह मेडिकल रूम सोसाइटी के निवासियों के लिए कई प्रकार की मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करेगा। इन सेवाओं में रोजाना सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक नर्सिंग सहायता, सप्ताह में दो बार डॉक्टरों द्वारा ओपीडी, रैंडम ब्लड शुगर की जांच और नियमित तौर पर महत्वपूर्ण जांचें शामिल हैं। आपातकाल की स्थिति में, निवासियों के लिए मुफ्त एम्बुलेंस सेवाएं भी उपलब्ध कराई जाएंगी। इस अवसर पर फोर्टिस हॉस्पिटल, ग्रेटर नोएडा के सीईओ डॉ. प्रवीण कुमार ने कहा, “हमारा लक्ष्य सोसाइटी के प्रत्येक निवासी को उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करना है, ताकि वे स्वस्थ और खुशहाल जीवन व्यतीत कर सकें।उन्होंने बताया कि फोर्टिस हॉस्पिटल की योजना है कि भविष्य में अन्य सोसाइटीज और आरडब्ल्यूए के अनुरोध पर और अधिक मेडिकल रूम या सोसाइटी क्लिनिक खोले जाएं, ताकि हॉस्पिटल और लोगों के बीच बेहतर संबंध स्थापित हो सकें। इस पहल से फोर्टिस हॉस्पिटल ने स्थानीय नागरिकों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने की अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है  और जनहित को देखते हुए भविष्य में भी इस तरह की और भी पहल हम करते रहेंगे ।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *