Spread the love
38 Views

फेस वार्ता।

जेवर:- अंग्रेजों भारत छोड़ो, असहयोग आंदोलन (अगस्त क्रांति दिवस) व हाथ बदलेगा हालत जन संवाद यात्रा जेवर विधानसभा क्षेत्र के किशोरपुर गांव में यात्रा बैठक व गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक भाटी चोटीवाला के नेतृत्व में अगस्त क्रांति दिवस के मौके पर आयोजित गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज के ऐतिहासिक दिन जब जनपद में हाथ बदलेगा हालात जनसंवाद यात्रा संचालित की जा रही है स्थानीय किसानों नौजवानों को यह समझना होगा की असहयोग आंदोलन के बाद जब आज़ादी का आंदोलन अपने अंतिम चरण में था तब कांग्रेस से जुड़े लोगों ने ही न सिर्फ अंग्रेज़ों की गोलियों का सामना किया बल्कि आज के सत्तानशीं पार्टी के लोगों के पूर्वज असहयोग आंदोलन का न सिर्फ मखौल उड़ाते थे बल्कि अंग्रेज़ों के मददगार भी थे।

कांग्रेस पार्टी स्थानीय स्तर पर जनसंवाद यात्रा के द्वारा माध्यम से शासन-प्रशासन से पीड़ित आम लोगों की दुख तकलीफ को दूर करने का प्रयास कर रही है, निरंतर हम प्रयास कर रहे हैं कि कैसे पुराने कोंग्रेसियों को पुन: कांग्रेस की मुख्य धारा की सामाजिक राजनीति में सक्रिय किया जाये। कांग्रेस पार्टी में स्थानीय स्तर पर भी राहुल गाँधी के नेतृत्व में नए युग का सूत्रपात हो चुका है हम प्रत्येक राजनीतिक – सामाजिक और वैचारिक संघर्ष की कसौटी पर खरे उतरने के लिए तैयार हैं। अगस्त क्रांति दिवस गोष्ठी को जितेन्द्र चौधरी, दुष्यंत नागर, गौतम अवाना, धर्म सिंह बाल्मीकि, अरुण भाटी ने भी संबोधित किया।  हाथ बदलेगा हालत जनसंवाद यात्रा बैठक के संयोजक सतीश शर्मा रहे, कार्यक्रम की अध्यक्षता सतपाल फौजी द्वारा की गयी, व कार्यक्रम का संचालन गौतम अवाना ने किया।

किशोरपुर गांव में अगस्त क्रांति दिवस गोष्ठी व जनसंवाद यात्रा बैठक में यात्रा संयोजक सतीश शर्मा, जोन प्रभारी जितेन्द्र चौधरी, दुष्यंत नागर, गौतम अवाना, धर्म सिंह बाल्मीकि, श्रुति कुमारी, अरुण भाटी, गौरव लोहिया,अरविन्द रेक्सवाल, बिन्नू नेता जी, रमेश बघेल, अन्नू चौहान, सुबोध भट्ट, नितीश शर्मा, धीर सिंह, प्रेमवीर सिंह, नानक बनवारीपुरिया, सुनील सिंह प्रधान, जहीर खान, मुकेश कुमार, राजेंद्र सिंह, वीरेंद्र सिंह, बंटी अजीत, सतीश, महेंद्र सिंह, अजय, अमित कुमार आदि ग्रामवासी व कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Loading