Spread the love
7 Views

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा:- 

आगामी 26 जून को धरनास्थल पर किसानों की महापंचायत होगी : बलराज भाटी ।

नोएडा:- किसान हातम सिंह भाटी की पुस्तैनी जमीन पर बनी दुकानों को उच्चन्यायालय के यथास्थिति स्टे को बाद भी ध्वस्त करने की कार्यवाही के विरोध में भारतीय किसान यूनियन (बलराज) के नेतृत्व में किसानों का अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन नोएडा-सैक्टर 142 शहदरा गांव मै 129 दिनों से लगातार जारी है आगामी 26 जून को धरनास्थल पर किसानों की महापंचायत होगी किसानों ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के दिल्ली स्थित आवास को घेरने का ऐलान किया हुआ है।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी ने कहा कि महापंचायत के लिए संगठन के कार्यकर्ताओ की टीम नोएडा के गांवों में किसानों से जनसंपर्क साधकर महापंचायत में आने की अपील कर रहे हैं हर गांवों से किसानों का भारी समर्थन मिल रहा है ऊधर राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी ने देश के बडे किसान संगठनों के राष्ट्रीय अध्यक्षों से फोन काल कर महापंचायत में आने का निमंत्रण भेज दिए है जो सभी ने स्वीकार कर लिया है। महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा सिवाल महिलाओ की कमान संभाले हुए है जो भारी मात्रा में महिलाओ के साथ महापंचायत में पहुंचेगीं।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष हातम सिंह भाटी, प्रदेश उपाध्यक्ष ऊधम नम्बरदार, प्रदेश उपाध्यक्ष गिरीश भाटी, प्रदेश अध्यक्ष युवा विपिन खारी,प्रदेश महासचिव दिलदार अंसारी, महानगर अध्यक्ष योगेश वैष्णव, जिलाध्यक्ष रामबीर भाटी, जिलाध्यक्ष मुरादाबाद फहीम मंसूरी, जिला उपाध्यक्ष महकार भाटी, जिला महामन्त्री ब्रह्रम सिंह, ग्राम अध्यक्ष लखमीचंद आदि किसान मौजूद रहे। इस बात की जानकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी ने दी।

Loading