Spread the love
12 Views

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा:- 

विदाई पार्टी रंग-बिरंगी सजावट और जीवंत माहौल से सजे संस्थान के विशाल सभागार में आयोजित की गई।

ग्रेटर नोएडा, 15 जून, 2024 – हरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी (एचआईएमटी) ने निवर्तमान बीबीए और एमबीए छात्रों को विदाई देने के लिए एक भव्य विदाई पार्टी, जश्न-ए-रुखसत की मेजबानी की। यह कार्यक्रम संस्थान में उनके कार्यकाल के दौरान छात्रों की यात्रा और उपलब्धियों का एक जीवंत उत्सव था।

विदाई पार्टी रंग-बिरंगी सजावट और जीवंत माहौल से सजे संस्थान के विशाल सभागार में आयोजित की गई। कार्यक्रम की शुरुआत एचआईएमटी के निदेशक प्रोफेसर (डॉ.) पंकज कुमार के स्वागत भाषण से हुई, जिन्होंने स्नातक होने वाले छात्रों पर गर्व व्यक्त किया और उनके भविष्य के प्रयासों में सफलता की कामना की।

कार्यक्रम के सांस्कृतिक खंड में छात्रों द्वारा प्रस्तुत किए गए नृत्य, संगीत प्रदर्शन और नाटक सहित कई प्रकार के प्रदर्शन शामिल थे।

उत्साह बढ़ाने वाली विभिन्न मनोरंजक गतिविधियाँ और खेल थे, जिससे छात्रों को कार्यक्रम का आनंद लेने का मौका मिला। एक विशेष पुरस्कार समारोह भी आयोजित किया गया, जिसमें छात्रों को उनकी शैक्षणिक उत्कृष्टता, नेतृत्व गुणों और पाठ्येतर गतिविधियों में योगदान के लिए सम्मानित किया गया।  समूह निदेशक प्रो. (डॉ.) सुधीर कुमार ने सभी निवर्तमान बीबीए और एमबीए छात्रों के उज्ज्वल भविष्य और उनके व्यावसायिक प्रयासों में निरंतर सफलता की कामना की। अपने संबोधन में, एचआईएमटी समूह के अध्यक्ष, श्री हेम सिंह बंसल ने स्नातकों को लचीला, अनुकूलनीय बने रहने और पेशेवर क्षेत्र में कदम रखते हुए सीखना जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। शाम का समापन मिस फेयरवेल और मिस्टर फेयरवेल के सम्मान के साथ हुआ। बीबीए से टीशा चौहान और मनीष कुमार को मिस और मिस्टर फेयरवेल घोषित किया गया, जबकि एमबीए से शिवानी नागर और गोविंद को मिस और मिस्टर फेयरवेल घोषित किया गया।

छात्रों ने लोकप्रिय ट्रैक की धुनों पर नृत्य किया, जिससे कार्यक्रम का अंत अविस्मरणीय हो गया।

जश्न-ए-रुखसत सिर्फ एक विदाई नहीं बल्कि बने बंधनों और साझा किए गए अनुभवों का जश्न था। इसने HIMT के स्नातकों के लिए एक नए अध्याय की शुरुआत की, जो अब आत्मविश्वास और उत्साह के साथ अपनी व्यावसायिक यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं।

इस अवसर पर सचिव अनिल कुमार बंसल, कार्यकारी निदेशक डॉ. विक्रांत चौधरी, निदेशक फार्मेसी, प्रो. (डॉ.) अनुज मित्तल, प्रिंसिपल लॉ, प्रो. (डॉ.) त्रिभुवन अग्रवाल, प्रिंसिपल एजुकेशन, डॉ. मनोरमा शर्मा, एडमिन अधिकारी कविता चौधरी, एचओडी आईटी, नरेंद्र उपाध्याय और संकाय सदस्य भी उपस्थित थे।

 

Loading