Spread the love

फेस वार्ता। बी बी शर्मा:- 

उत्सव की शुरुआत  बच्चों के  पसंदीदा सांता क्लॉज़  ने बच्चों  के स्वागत  के साथ शुरू किया और श्रीमती सना जैन (स्कूल प्रिंसिपल), और सुश्री राहुल जैन (निदेशक)  के एक छोटे से स्वागत भाषण के बाद, आयोजन की शुरुआत की।

ग्रेटर नोएडा :- वनस्थली पब्लिक स्कूल जीटा-1  ने एक दिलचस्प और आनंदमय किड्स कार्निवल का आयोजन किया, जिसमें ग्रेटर नोएडा के विभिन्न प्ले स्कूलों के नन्हे-मुन्ने बच्चे शामिल हुए। 6 स्कूलों ने इस आयोजन में भाग लिया और लगभग 100 से भी अधिक बच्चों के साथ उनके शिक्षकों का समृद्धि से संपन्न समूह आया। उत्सव की शुरुआत  बच्चों के  पसंदीदा सांता क्लॉज़  ने बच्चों  के स्वागत  के साथ शुरू किया और श्रीमती सना जैन (स्कूल प्रिंसिपल), और सुश्री राहुल जैन (निदेशक)  के एक छोटे से स्वागत भाषण के बाद, आयोजन की शुरुआत की।

इस अद्भुत अवसर में बच्चों ने नृत्य, बुलबुले के साथ खेलना, और बैलून बर्स्ट जैसे विभिन्न गतिविधियों का आनंद लिया। सैक रेस, बैलून बर्स्ट, पिकअपबॉल, सैंटाबीर्ड, हर्डल रेस, बैग रेस, ईटिंग बिस्किट, 3 लेग्ड रेस और फ्रॉग रेस जैसे खेलों में भी बच्चे भाग लिए।

 

इसके अलावा, स्कूल ने इन नन्हें बच्चों के लिए एक जादूगर का शो भी आयोजित किया। किड्स कार्निवल में बच्चों को उनके प्रदर्शन के लिए  पुरस्कृत कर  उन्हें प्रोत्साहित और प्रेरित किया अन्य प्रमुखाचार्यों के सहयोग के लिए स्नेहपूर्वक धन्यवाद देते हुए, स्कूल ने यह भी कहा कि “ समृद्धि से यह स्कूलों और प्रमुखाचार्यों के सहयोग के लिए हम आपके हृदय से आभारी हैं। इस उत्सव को समृद्धि से सफलता तक पहुंचाने में आपका साथ होना हमारे लिए अद्वितीय था।

Loading

You missed