जेवर एयरपोर्ट के भूमि पूजन को लेकर गांव-गांव बैठकें आरंभ |

विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने किसानों से संपर्क कर 25 नवंबर सन 2021 को प्रधानमंत्री द्वारा जेवर एयरपोर्ट के भूमि पूजन कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए कमर कसी

आज दिनांक 12 नवंबर 2021 को जेवर विधानसभा के ग्राम मकसूदपुर में दर्जनों ग्रामों के किसानों के साथ जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने किसान नेता सुधीर त्यागी के आवास पर तैयारियों को लेकर ग्रामीणों से कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाए जाने के लिए अपील की! उधर भूमि पूजन व सभा स्थल के समतलीकरण का कार्य जोरों पर है तथा इवेंट को आयोजित करने वाली विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट कंपनी का चयन हो गया है! आज इस संबंध में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने मुख्य कार्यपालक अधिकारी व नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड श्री अरुण वीर सिंह से भी मुलाकात की तथा तैयारियों को और तेज किए जाने हेतु आग्रह किया!

जैसा कि सभी जानते हैं कि उत्तर प्रदेश की जेवर विधानसभा ने जिस तरीके से प्रदेश के औद्योगिक विकास को गति दी है, उसे देखते हुए जेवर क्षेत्र के लोग देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री की सभा को अभूतपूर्व बनाना चाहते हैं!

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने आज ग्राम मकसूदपुर में किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि  “सदियों में किसी विधानसभा को यह मौका मिलता है कि उनके यहां देश का प्रधानमंत्री और प्रदेश का मुख्यमंत्री आए, वह भी ऐसे प्रोजेक्ट की सौगात लेकर, जो नौजवानों के रोजगार, औद्योगिक विकास, मजदूर और किसानों के जीवन-यापन के स्तर को उन्नत बनाने के लिए हो!”इस मौके पर किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष डॉ चंद्रपाल सिंह  तथा सुशील शर्मा, देवकीनंदन त्यागी, सुरेन्द्र त्यागी, धर्मेन्द्र सिवाच, रवि पंडित, देवदत्त शर्मा, योगेन्द्र त्यागी, देशराज नेता जी, चौधरी विजेंद्र सिंह, सोनू चौधरी, हरीश शर्मा, सुनील ठाकुर आदि लोग भी मौजूद रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *