जीएल बजाज इंस्टीट्यूट में उत्साह और रोमांच से भरपूर रही फ्रेशर्स पार्टी की शाम


डीजे तेजस से हुआ मौज, मस्ती और धमाल

ग्रेटर नोएडा:- नवीन छात्रों के स्वागत के अतिरिक्त छात्रों में अपने कला की प्रतिभा को निखारने के साथ-साथ मैत्री भाव विकसित करने के उद्देश्य से ग्रेटर नोएडा स्थित जीएल बजाज इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च, ग्रेटर नोएडा में दिनांक 29 अक्टूबर, 2021 को पीजीडीएम 2021-23 बैच के छात्रों हेतु फ्रेशर्स पार्टी (Freshers Party) का आयोजन किया गया।


इस आयोजन में सभी फ्रेशर्स ने आत्मविश्वास के साथ अपनी विविध प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया। एकल एवं समूह नृत्य के साथ संगीत एवं सुनहरे कालातीत गीतों का सभी दर्शकों ने लुत्फ उठाया। इसके अतिरिक्त फैशन शों में सभी भागीदार छात्रों ने अपना अद्भुत प्रदर्शन किया। इस आयोजन के जजों में पूर्व मिस्टर इण्डिया आदित्य गिरी और पूर्व मिस इण्डिया श्रीमती श्वेता श्रीवास्तव थे। फैशन शो के फाइनलिस्टों द्वारा जजों के सवालों का विवेकपूर्ण जवाब देना अद्भुत रहा। मिस्टर एवं मिस इण्डिया क्रमशः श्री अमन सिंह एवं सुश्री खुशबू सिंह को घोषित किया गया। बेस्ट इण्टरव्यू के विजेता रहे सार्थक बंसल एवं सर्वश्रेष्ठ संचार कौशल (Best Communication Skill)

में सुश्री प्रियम्बदा को विजेता घोषित किया गया। चाणक्य एवं दशरथ मांझी अवार्ड क्रमशः सुश्री संजुती एवं आदर्श राघव को प्रदान किया गया। लगभग 5 घण्टों के आयोजन का छात्रों ने भूरपूर आनन्द लिया एवं डीजे तेजस के विभिन्न फुट टैपिंग नंबरों के अद्भुत मिश्रण ने छात्रों को डांस फ्लोर पर भूरपूर आनंदित एवं आंदोलित किया।
पार्टी के अंत में संस्थान की निदेशिका डॉ0 सपना राकेश ने कहा कि यह एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली शाम थी, जो डीजे तेजस के साथ समाप्त हुई। डॉ0 राकेश ने कहा कि वर्तमान परिवेश में छात्रों को शिक्षा के साथ-साथ अपने चहुमुखी व्यक्तित्व के विकास हेतु ऐसे आयोजनों में बढ़चढ़कर भाग लेना चाहिए। उन्होंने नवीन छात्रों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *