जीएल बजाज प्रबंधन और अनुसंधान संस्थान को “इनोवेशन और एंटरप्रेन्योरशिप”के लिए सर्वश्रेष्ठ संस्थान का पुरस्कार मिला।

फेस वार्ता । भारत भूषण शर्मा

ग्रेटर नोएडा


जीएल बजाज प्रबंधन और अनुसंधान संस्थान को “इनोवेशन और एंटरप्रेन्योरशिप”के लिए सर्वश्रेष्ठ संस्थान का पुरस्कार मिला

जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च पीजीडीएम इंस्टीट्यूट ग्रेटर नोएडा को “इनोवेशन और एंटरप्रेन्योरशिप” के लिए सर्वश्रेष्ठ संस्थान का पुरस्कार मिला। 9 अक्टूबर, 2021 को दिल्ली के ले-मेरिडियन में “लीवरेजिंग लॉक डाउन लर्निंग” विषय पर वार्षिक कॉन्क्लेव 2021 के दौरान फेडरेशन ऑफ वर्ल्ड एकेडमिक्स (FWA) द्वारा पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया था। पुरस्कार समारोह के मुख्य अतिथि प्रो के के अग्रवाल, अध्यक्ष, राष्ट्रीय प्रत्यायन बोर्ड और समीर कुमार, प्रमुख, प्रसार भारती समाचार सेवा और डिजिटल प्लेटफॉर्म थे।


यह पुरस्कार डॉ. सपना राकेश, निदेशक, ई-सेल के समन्वयक प्रोफेसर डॉ अरविंद भट्ट और विक्रम शर्मा ने प्राप्त किया। निदेशक सपना राकेश ने बताया कि जीएल बजाज उस इकोसिस्टम पर काम कर रही है जो छात्रों के बीच उद्यमिता को सुगम बनाता है। इस साल हम वर्चुअल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म लॉन्च कर रहे हैं। इसके अलावा हम तकनीकी कंपनियों और विदेशी सहयोग के साथ गठजोड़ विकसित कर रहे हैं।
इस कॉन्क्लेव में मीडिया, NSDC, PHDCCI, AICTE, UGC, AIU और NBA के 50 से अधिक निदेशकों, वरिष्ठ शिक्षाविदों और वरिष्ठ प्रतिनिधियों ने भाग लिया

और भारतीय शिक्षा प्रणाली में अपने ज्ञान, अनुभव, चुनौतियों और अवसरों को साझा किया। कॉन्क्लेव ने उद्योग और शिक्षा जगत के विशेषज्ञों के अनुभव पर प्रकाश डाला कि कैसे लॉकडाउन सीखने से शिक्षा उद्योग में बदलाव आया है।पुरस्कार समारोह के बाद उद्योग पैनल सत्र और अकादमिक पैनल सत्र का आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *