243 पुलिस कर्मियों द्वारा हेल्थ चेकअप कराया गया।

फेस वार्ता

पुलिस कमिश्रर गौतमबुद्धनगर के निर्देशन में पुलिस लाइन गौतमबुद्धनगर में पुलिस कर्मियों के स्वास्थय के दृष्टिगत यथार्थ अस्पताल के सहयोग से हेल्थ कैम्प लगाया गया जिसमें 243 पुलिस कर्मियों द्वारा हेल्थ चेकअप कराया गया।
पुलिस कमिश्रर गौतमबुद्धनगर आलोक सिंह के निर्देशन में पुलिस कर्मियों के स्वास्थय को दृष्टिगत रखते हुये यथार्थ अस्पताल के सहयोग से विशिष्ट चिकित्सकों से समन्वय स्थापित कर पुलिस लाइन सूरजपुर में अपर पुलिस उपायुक्त मुख्यालय/अपराध इलामारन . के अथक प्रयास से पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए एक गुणवत्ता पूर्ण उच्च स्तरीय मेडिकल हेल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन किया गया है।

उक्त मेडिकल कैम्प का शुभारंभ अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय श्रीमती पुष्पांजलि द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान physician, Cardiologist, Orthopedician, Dietician, Opthalmologist, Dentist and gynaecologist जैसे विशेषज्ञ चिकित्सक मौजूद रहे साथ ही कैम्प में पुलिसकर्मियों को ई0सी0जी, ब्लड जांच, मधुमेह(sugar), रक्तचाप(B.P.)आदि जांचों से सम्बंधित सेवायें प्रदान की गयीं। हेल्थ कैम्प में विशिष्ट चिकित्सकों की एक टीम अलग से परामर्श हेतु उपलब्ध रही जिनके द्वारा चेक-अप करने के बाद बीमार पुलिस अधिकारियों/कर्म0 को उचित ईलाज व परामर्श दिया गया, इस कैम्प में कमिश्ररेट गौतमबुद्धनगर के थानों/कार्यालयों/यातायात/ पुलिस लाइन से करीब 243 पुलिस अधिकारी/कर्मचारी लाभान्वित हुये। मेडिकल कैम्प के दौरान पुलिस उपायुक्त मुख्यालय श्रीमती मीनाक्षी कात्यायन द्वारा कैम्प में आये सभी पुलिसकर्मियों को भविष्य में भी आयोजित होने वाले हैल्थ कैम्प में नियमित रूप से उपस्थित होकर अपने व अपने परिवार के सदस्यों की स्वास्थ्य सम्बन्धी जांच कराने के लिए प्रेरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *