जीएनआईओटी प्रवंधन अध्ययन संस्थान में फ्रेशर पार्टी का आयोजन।

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा

ग्रेटर नोएडा: नॉलेज पार्क स्थित जीएनआईओटी प्रवंधन अध्ययन संस्थान में नवागंतुक पीजीडीएम के छात्र-छात्राओं के लिए सीनियर छात्र-छात्राओं द्वारा फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान के निदेशक डॉ अरुण कुमार सिंह तथा सीईओ स्वदेश सिंह, प्रोग्राम प्रमुख प्रोफेसर मयंक पाण्डेय तथा डीन डॉ रुचि रायत ने दीप प्रज्वलित कर किया।


निदेशक डॉ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि किसी भी संस्थान की सफलता उस संस्थान के छात्र-छात्राओं की सफलता पर निर्भर करता है। पीजीडीएम करने के बाद छात्रों का आत्मविश्वास बढ़ता है और समाज मे अपनी कार्य कुशलता से विशेष पहचान बना सकते हैं। डॉ सिंह ने अनुशासन को सफलता का मूल मंत्र बताया।
सांस्कृतिक कार्यक्रम के क्रम में गीत, नृत्य, लघुनाटिका का आयोजन किया गया।

पार्टी में आनंद का तड़का लगाने जबरदस्त हिट 95 FM के गुलाटी ब्रदर्स के नाम से मशहूर कैम्फी और रितेश ने सभी का भरपूर मनोरंजन किया।

स्ट्रॉबेला पिक्चर एंड प्रोडक्शन के अंतरराष्ट्रीय मॉडल्स तथा प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं ने फैशन शो में रैंप वॉक कर लोगों को आकर्षित किया।कार्यक्रम का समापन डॉ रुचि रायत ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित कर किया। इस अवसर पर प्रोफेसर मयंक पांडेय, डॉ शालिनी शर्मा, प्रोफेसर प्रदीप वर्मा, रंजन, ऋषभ आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *