अभिनेत्री स्नेह उपाध्याय ने सुनील सिहाग गौरा के नॉवेल DAY TURNS DARK का विमोचन कर अंगदान अभियान से जुड़ी

दिल्ली ( फेस वार्ता भारत भूषण शर्मा) :- प्ले बैक सिंगर और अभिनेत्री स्नेह उपाध्याय ने सुनील सिहाग गौरा के नॉवेल DAY TURNS DARK का विमोचन कर अंगदान अभियान से जुड़ी

प्ले बैक सिंगर और फिल्म अभिनेत्री स्नेह उपाध्याय ने सुनील सिहाग गौरा के नॉवेल DAY TURNS DARK का विमोचन कर गौरा फाउंडेशन के अंगदान अभियान से जुड़ी। उन्होंने लेखक सुनील सिहाग का आभार व्यक्त किया की उन्हें इस किताब के माध्यम से अंगदान अभियान और गौरा फाउंडेशन के सामाजिक सरोकार से जुड़ने का मौका मिला। वो अपने संगीत और कला के माध्यम से गौरा फाउंडेशन के अभियानों से युवाओं को जोड़ने की जिम्मेदारी लेती हैं।


‘हेलो कौन’ गर्ल के नाम से मशहूर स्नेह ने कहा कि सुनील सिहाग गौरा की नॉवेल से होने वाली समस्त आय को अंगदान जागरूकता और ज़रूरत मंद बच्चों की पढ़ाई पर खर्च किया जायेगा। स्नेह उपाध्याय अपनी संगीत की प्रतिभा का जलवा लाइव शो के जरिए देश विदेश में दिखा चुकी हैं। उन्हे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के साथ सिने यात्रा सम्मान मिला चुका हैं वो सा रे गा मा के टॉप 8 सिंगर्स में थी उनके चर्चित गाना को 779+मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका हैं जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। वो मनोज तिवारी और रवि किशन कैसे दिगज कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं।

स्नेह उपाध्याय एक प्लेबैक सिंगर हैं। 3 साल की उम्र से बनने वाली एक स्टार, उनकी आवाज़ लोगो के दिलों को छूने लगी। स्नेह के करियर में महत्वपूर्ण मोड़ सुर संग्राम सीजन 3 – 2013 (महुआ चैनल), गजब है (ज़ी पुरवैया) 2015, और सा रे गा मा पा रंग पुरवैया टॉप 8 (2017)जैसे विभिन्न संगीत प्रतिभा शो में उनकी भागीदारी और प्रदर्शन के माध्यम से आया। उन्हें देश भर में विभिन्न लाइव स्टेज शो, संगीत समारोहों और जाग्रतों में भाग लेने के कई अवसर मिले हैं, स्नेह की प्रतिभा ने उन्हें प्रसिद्ध हस्तियों के साथ प्रदर्शन करने के कई अवसर भी दिए हैं, जैसे कि वास्तु विहार में मनोज तिवारी, पटना में उदित नारायण के साथ सिने यात्रा सम्मान, मतदाता जागरुकता बिहार में मैडम शारदा सिन्हा के साथ अभियान, मिस जसविंदर नरूला के साथ एक स्टेज शो, और मैडम मालिनी अवस्थी और पवन सिंह के साथ एक छत महोत्सव। और उनका प्रशिद्ध गाना ‘हैलो कौन’ था जिसे 779 + मिलियन से अधिक बार देखा गया और यही नहीं 1.96 मिलियन सब्सक्राइबर्स के साथ उनके अपने यूट्यूब चैनल पर उनके बहुत से फेमस सांग्स जो दिन भर दिन वायरल हो रहे है और उनकी प्रसिद्धि का कारण बन रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *