“लास्ट स्टेप” आज moviflex ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

मुंबई (फेस वार्ता):- रॉयल मेमोरीज फिल्मस और बीआर इंटरनेशनल फिल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित लघु फिल्म “लास्ट स्टेप” आज moviflex ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

इसके निर्माता राजीव मैकले हैं। और निर्देशक राजीव बहैरा है इस लघु फिल्म में मुख्य भूमिका राजीव मैकले ने निभाई है। और रतिकांत कामिला ने इसमें नकारात्मक भूमिका निभाई है। और साथ ही सहायक कलाकार के रूप में शंकर मिश्रा, पूजा खारी और राहुल सिंह ने भी अभिनय किया है। तथा मीडिया पार्टनर फेस वार्ता

अगर कहानी की बात करें तो यह कहानी एक ऐसे मामले पर है जब हमारे इंडियन कानून के हिसाब से किसी रेपिस्ट (रेप के साथ मर्डर) को सजा या फांसी दी जाती है। या फिर उम्र कैद की सजा..लेकिन वही क्राइम के लिए अगर एक आम इंसान जाग जाता है और उनसे बदला लेता है तो फिर उन बलात्कारियों का क्या हश्र होता है? वही दिखाया गया है इस हिंदी शॉर्ट फिल्म “लास्ट स्टेप”में। लेकिन सबसे बढ़िया इसका स्क्रीनप्ले है। क्योंकि कुछ अलग दिखाने की कोशिश की गयी है इस लघु फिल्म मैं और सबसे चौंकाने वाले सीन की बात करें तो वह है आखिर का सीन।क्योंकि ऐसा एन्ड शायद ही किसी फ़िल्म में दिखाया गया हो आपने कभी सोचा भी नहीं होगा इसका एंडिंग इतना ख़तरनाक होगा.. इसलिए आप सभी इस फिल्म को जरूर देखें moviflex ओटीटी प्लेटफॉर्म पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *