नंबर 4 से प्रत्याशी सोनू प्रधान के चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन ।

ग्रेटर नोएडा फेस वार्ता भारत भूषण शर्मा:-

ग्रेटर नोएडा:- दनकौर के चीती गांव के पास वार्ड नंबर 4 से प्रत्याशी सोनू प्रधान के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हुआ उद्घाटन पूर्व मंत्री वेदराम भाटी ने किया उद्घाटन अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व जेवर से विधायक रहे वेदराम भाटी ने कहा की

केंद्र व राज्य सरकार समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान के लिए लगातार कार्य कर रही है। प्रदेश सरकार ने अपने 4 वर्षों के कार्यकाल में कीर्तिमान रचा है हर वर्ग खुशहाल है। सरकार की उपलब्धियों से मुदित जनता भाजपा प्रत्याशियों को जिताएगी।

इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने कहा कि हमारी पार्टी गौतमबुद्वनगर की पांचों सीट पर सफलता हासिल करेगी क्योंकि जनसमर्थन हमारे पक्ष में है इस मौके पर वार्ड नंबर 4 से प्रत्याशी सोनू प्रधान ने कहा कि उनका मुद्दा विकास है उन्होंने कहा कि अगर वह जीते तो हर गांव में एक पुस्तकालय खुलवाने का काम करेंगे इस मौके पर भाजपा नेता रकम सिंह भाटी अमित लडपुरा, अजीत मुखिया, मोनू गुर्जर, अमित पंडित, अमित भाटी, सोनू बीडीसी, सतवीर प्रधान, जगदीप नागर, चमन एडोकेट, कुलदीप शर्मा, विनय शास्त्री, हरेंद्र भाटी, लेखराज सिंह, जयकरन मास्टर, करतार सिंह, सतवीर दरोगा, सतीश शर्मा, हरेंद्र शर्मा, कमल भाटी आदि समर्थक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *