फेस वार्ता :- 

जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म, सिग्मा-IV की ग्रैंड फोर्ट सोसायटी, सेक्टर पाई-1 की एलजी व एल्डिको ग्रीन सोसाइटी में आयोजित प्रबुद्ध जन संवाद में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहे।

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि “जेवर क्षेत्र में लगने वाली मल्टीनेशनल कंपनियां, इस क्षेत्र को पहचान दिलाने के साथ-साथ यहां के नौजवानों को रोजगार उपलब्ध कराएंगी और इस प्रदेश की जीडीपी में भी अपना योगदान देंगी।जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। यही कारण है कि निवेशक कहीं और जाने के बजाय अब भयमुक्त होकर जेवर के साथ साथ उत्तर प्रदेश में अपनी औद्योगिक इकाईयां लगाने के लिए आगे आ रहे हैं।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अंत में कहा कि हम जेवर विधानसभा को दुनिया की अतिविकसित विधानसभा की तरफ़ ले जा रहे हैं। योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने हर वर्ग की उन्नति और प्रगति के लिए कार्य किए हैं। तत्कालीन सरकारों में उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था 08 से 10वें पायदान पर हुआ करती थी, लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विगत 07 वर्षों में उत्तर प्रदेश, देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *