ग्रेटर नोएडा। बी बी शर्मा:-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो, फ्लाइट के टिकट व वीडियो आदि की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। जांच के बाद ही यह पता चल सकेगा कि सच्चाई क्या है।

रवि नागर केस: एक कर रहा था अपनी मां का अंतिम संस्कार, दूसरा था बनारस, फिर किसने किया युवती से रेप नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सरिया और स्क्रैप माफिया रवि नागर और उसके साथियों पर दर्ज युवती से गैंगरेप के मामले में नया मोड़ आ गया है। युवती से गैंगरेप किए जाने के मामले में आए नए मोड़ से मामले की जांच कर रही पुलिस भी उलझ गई है। बरहाल, पुलिस बड़ी ही सोच समझ कर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो हैं।

इन वीडियो और फोटो में दावा किया जा रहा है जिस दिन नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से गैंगरेप की वारदात होना बताया जा रहा है, उस दिन रवि काना अपनी पत्नी मधु के साथ बनारस की यात्रा पर था तथा दूसरा आरोपी आजाद विकास राजकुमार अनिल अपनी मृत मां का अंतिम संस्कार कर रहा था। फिर युवती से रेप करने के लिए मौके पर कैसे साथ हो सकते हैं ?सोशल मीडिया पर इंडिगो फ्लाइट के दो टिकट भी वायरल हो रहे हैं। यह टिकट रवि काना उर्फ रवि नागर और उसकी पत्नी मधु का है। जिसमें वह दिल्ली से फ्लाइट पकड़ कर बनारस गए है। ऐसे में सवाल यह है कि जब 19 जून की सुबह साढ़े 11 बजे रवि पत्नी के साथ फ्लाइट से बनारस गया तो उसका नाम सामूहिक दुष्कर्म में कैसे आया। रवि और मधु का होटल में रुकने का बिल तथा 20 जून की फ्लाइट से बनारस से वापस आने का टिकट भी सोशल मीडिया पर वायरल है। उसमें गंगा आरती की पर्ची भी शामिल है। संबंध में आजाद की पत्नी ने कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। आजाद की पत्नी ने वीडियो जारी कर कहा है कि आजाद की मां राजवती की मौत 19 जून की सुबह हुई थी। दोपहर में हुए अंतिम संस्कार में आजाद मौजूद था। 19 जून को हुई मौत से संबंधित मृत्यु प्रमाण पत्र रजिस्ट्रार द्वारा जारी किया गया।सवाल किया गया है कि, ऐसे में जब किसी कि मां मरी हो और वह अंतिम संस्कार में मौजूद है तो वह बलात्कार कैसे कर सकता है वह वहां कैसे पहुंच सकता है जहां युवती ने बताया है। बताया जाता है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो, फ्लाइट के टिकट व वीडियो आदि की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। जांच के बाद ही यह पता चल सकेगा कि सच्चाई क्या है?।

Loading