जीएलबीआईएमआर कैंपस में “हस्ता-ला-विस्टा – 2022” नाम से विदाई पार्टी का आयोजन।

ग्रेटर नोएडा। फेस वार्ता

जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च का शुक्रवार, 4 जून, 2022 को जीएलबीआईएमआर कैंपस में “हस्ता-ला-विस्टा – 2022” नाम से विदाई पार्टी का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत डॉ. सपना राकेश, निदेशक जीएलबीआईएमआर के स्वागत भाषण से हुई, उन्होंने सीनियर बैच के सभी छात्रों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। इसके बाद जूनियर और सीनियर बैच द्वारा विभिन्न गायन और नृत्य प्रस्तुतियां दी गईं। आयोजन के दौरान सभी सीनियर छात्रों ने अपने जूनियर्स से टाइटल प्राप्त किया।अभिराज सिंह और श्रेया चौरसिया ने मिस्टर एंड मिस फेयरवेल का खिताब जीता तथा रोहित सिंघल और आंचल यादव को मिस्टर एंड मिस डायनेमिक, मिस्टर एंड मिस कांगेनियलिटी आयुष और मन्नू, पीयूष राज और अंशुलिका ने मिस्टर एंड मिस फेलिसिटा का खिताब जीता। खुशी, यादों और भावनात्मक पलों से भरा कार्यक्रम। जहां कोई गुजर कर खुश हो गया तो कुछ चेहरे यादों को पीछे छोड़कर उदास नजर आए। विदाई समारोह के अंत में सभी जूनियर व सीनियर ने डीजे पर डांस किया।कार्यक्रम के मुख्य समन्वयक सार्थक बंसल, प्रवेंद्र प्रताप, खुशबू सिंह, समृद्धि शर्मा, प्रतीक श्रीवास्तव और अमन तिवारी थे।प्रेस विज्ञप्तिजीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च का शुक्रवार, 4 जून, 2022 को जीएलबीआईएमआर कैंपस में “हस्ता-ला-विस्टा – 2022” नाम से विदाई पार्टी का आयोजन किया गया।कार्यक्रम की शुरुआत डॉ. सपना राकेश, निदेशक जीएलबीआईएमआर के स्वागत भाषण से हुई, उन्होंने सीनियर बैच के सभी छात्रों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। इसके बाद जूनियर और सीनियर बैच द्वारा विभिन्न गायन और नृत्य प्रस्तुतियां दी गईं। आयोजन के दौरान सभी सीनियर छात्रों ने अपने जूनियर्स से टाइटल प्राप्त किया।

अभिराज सिंह और श्रेया चौरसिया ने मिस्टर एंड मिस फेयरवेल का खिताब जीता तथा रोहित सिंघल और आंचल यादव को मिस्टर एंड मिस डायनेमिक, मिस्टर एंड मिस कांगेनियलिटी आयुष और मन्नू, पीयूष राज और अंशुलिका ने मिस्टर एंड मिस फेलिसिटा का खिताब जीता। खुशी, यादों और भावनात्मक पलों से भरा कार्यक्रम। जहां कोई गुजर कर खुश हो गया तो कुछ चेहरे यादों को पीछे छोड़कर उदास नजर आए। विदाई समारोह के अंत में सभी जूनियर व सीनियर ने डीजे पर डांस किया।कार्यक्रम के मुख्य समन्वयक सार्थक बंसल, प्रवेंद्र प्रताप, खुशबू सिंह, समृद्धि शर्मा, प्रतीक श्रीवास्तव और अमन तिवारी थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.