पूर्बो दिगंता फाउंडेशन ने मनाया विश्व पर्यावरण दिवस

फेस वार्ता।

पूर्व दिगंता फाउंडेशन ने मनाया विश्व पर्यावरण दिवस ,
विगत तीन वर्षों से पूर्व दिगंता फाउंडेशन निरंतन सामाजिक कार्यों में प्रयासरत है, उसी श्रंखला में विश्व पर्यावरण दिवस के शुभ अवसर पर सेवा भारती के साथ मिलकर समाज के गरीब तबके के बच्चों के साथ कला चित्र प्रतियोगिता का आयोजन sector 19 , Noida के community centre में किया गया । इस प्रतियागिता में नोएडा के हर क्षेत्र से 150 बच्चे पर्यावरण के विभिन्न विषयों में चित्र बनाया , बच्चों ने जल संरक्षण , वृक्षारोपण और उसके उपयोग

और अन्य पर्यावरण समस्याएं विषयों पर चित्र बनाए ।
तदुपरांत आयोजको ने बच्चों को packed food और पुरुष्कार देकर बच्चो को उत्साहित किया , बहुत ही कम समय में पुरबो दिगनता फाऊंडेशन ने दिल्ली NCR में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में अपनी एक पहचान बना ली है , और आगे भी इसी करी में अनेकों कार्यक्रम करने का संकल्प किया ।

आयोजन में मुख्य रूप से अतिथि श्री अमित अतरी जी , संस्था के सदस्य देवाशीष चौधरी, अरिंदम मुखर्जी, पुष्पोल बैनर्जी, अरूप बोस , देवाशीष गुप्त, जोयदीप , प्रोबीर घोष और शुभाशीष गुप्त उपस्थित रहे , सेवा भारती की सदयस्या श्रीमति अंजली चटर्जी ने भी बच्चों का उत्साह वर्धन किया । पूर्व दिगंता फाउंडेशन के आयोजकों ने ये भी संकल्प लिया की वे और भी सामाजिक कार्य वर्षोंवृष करते रहेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.