सादुल्लापुर में 13500 वर्ग मीटर जमीन से हटाया अवैध कब्जा।

फेस वार्ता

ग्रेटर नोएडा -16- मई -2022


ग्रेनो प्राधिकरण ने सादुल्लापुर में 13500 वर्ग मीटर जमीन से हटाया अवैध कब्जा

जमीन की कीमत 30 करोड़ रुपये होने का आकलन

-अधिसूचित जमीन पर काटी जा रही थी अवैध कालोनी

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के सादुल्लापुर में करीब 13500 वर्ग मीटर जमीन पर अतिक्रमण को प्राधिकरण ने सोमवार को ध्वस्त कर दिया। इसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपये आंकी गई है।

सादुल्लापुर के खसरा नंबर-1027, 1030, 1031, 1032 आदि की करीब 13500 वर्ग मीटर जमीन प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में है। इस पर कालोनाइजर अवैध कालोनी काट रहे थे। इसकी सूचना मिलने पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रोजेक्ट विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक श्यौदान सिंह के नेतृत्व में प्रबंधक चरण सिंह और थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार आदि टीम ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। करीब दो घंटे तक बुल्डोजर चलाकर अवैध कब्जे को हटा दिया और प्राधिकरण ने 13500 वर्ग मीटर जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त करा लिया। इसकी कुल कीमत करीब 30 करोड़ रुपये होने का आकलन है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक एके अरोड़ा ने अवैध रूप से जमीन कब्जा कराने वालों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

प्राधिकरण के सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने कहा है कि प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति को बिना अनुमति निर्माण करने का अधिकार नहीं है। अवैध रूप से जमीन कब्जाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.