एटीएस होमक्राफ्ट, प्रीमियम और भव्य घरों के डेवलपर ने वित्त वर्ष 22 में 1000 करोड़ से अधिक की बिक्री की।

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा

एटीएस होमक्राफ्ट, प्रीमियम और भव्य घरों के डेवलपर ने वित्त वर्ष 22 में 1000 करोड़ से अधिक की बिक्री की

नई दिल्ली, 26 अप्रैलः एटीएस होमक्राफ्ट, एनसीआर में मुख्यालय के साथ कार्यरत कंपनी ने वित्त वर्ष 2021-22 में कुल 1040 करोड़ रुपये की बिक्री की। कंपनी ने असाधारण रूप से तब भी बेहतर प्रदर्शन किया जब कोविड महामारी और उसके बाद के लॉकडाउन ने पूरे हाउसिंग सेक्टर को बुरी तरह से प्रभावित किया था।
एटीएस होमक्राफ्ट, जो भारतीय ग्राहकों को उनकी पसंद के भव्य घर प्रदान करता है, ने वित्तीय वर्ष 2021-22 में दो प्रोजेक्ट भी शुरू किए हैं, जिसमें लॉन्च की गई इन्वेंट्री का 80 प्रतिशत से अधिक हिस्सा 2 दिनों के भीतर बेचा गया था।

वित्तीय वर्ष के दौरान एटीएस का पहला लॉन्च, गाजियाबाद में फ्लोरल पाथवेज था। इस प्रोजेक्ट ने लॉन्च के दौरान 328 हाउसिंग यूनिट्स को बेचा। इसी तरह, एटीएस ने अपना दूसरा प्रोजेक्ट पॉयस आर्चर्ड्स था, जिसे ग्राहकों से काफी बेहतर रिस्पांस मिला। इस प्रोजेक्ट के 194 यूनिट लॉन्च के कुछ ही घंटों में बिक गए थे।

कंपनी को 2018 में एटीएस ग्रुप द्वारा भारत में मध्य-आय और किफायती आवास की जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्थापित किया गया था और वर्तमान में एनसीआर क्षेत्र में लगभग 1 करोड़ वर्ग फुट के कुल निर्मित क्षेत्र के साथ 5 परियोजनाओं पर काम चल रहा है जो कि निर्माण के विभिन्न चरणों में हैं। होमक्राफ्ट, गुणवत्ता, निर्माण समयसीमा और ग्राहकों की संतुष्टि के मामले में एक बेदाम ट्रैक रिकॉर्ड रखता है। कंपनी की अन्य 3 परियोजनाएं अपनी तय समय-सीमा से बहुत आगे चल रही हैं और 95 प्रतिशत तक बिक चुकी हैं।

श्री मोहित अरोड़ा, सीईओ एटीएस होमक्राफ्ट ने कहा कि “बदले हुए काम के माहौल के साथ लोग महामारी से बाहर निकल रहे हैं। इसके साथ ही वे ये महसूस कर रहे है कि एक क्वालिटी होम उनके परिवारों पर काफी सकारात्मक प्रभाव पड़ता है, हमने घरों की ओनरशिप को लेकर ग्राहकों में मांग को देखा है। पिछले साल मौद्रिक नीति द्वारा इसका समर्थन किया गया था। हम एनसीआर बाजार में ग्राहकों के सबसे पसंदीदा डेवलपर में से एक होने पर गौरवान्वित हैं।”

देश भर में अच्छी गुणवत्ता के बेहतरीन घर उपलब्ध कराने की दृष्टि के साथ, एटीएस होमक्राफ्ट एक एसेट लाइट रणनीति के माध्यम से एनसीआर और एमएमआर बाजारों में अपने मौजूदगी का विस्तार कर रही है। कंपनी ने पहले ही गुड़गांव, सोहना, एनसीटी दिल्ली, पानीपत और मुंबई के प्रमुख माइक्रो बाजारों में हाउसिंग प्रोजेक्ट्स के लिए संयुक्त विकास समझौतों पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें लगभग 60 लाख वर्ग फुट विकास क्षमता शामिल है जो आने वाले वर्ष में लॉन्च की जाएगी।

एटीएस होमक्राफ्ट के विभिन्न प्रोजेक्ट्स और अन्य प्रश्नों के बारे में अधिक जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.homekraft.in से प्राप्त की जा सकती है।

इस बात की जानकारी अभिलाषा सिंहने दी


Leave a Reply

Your email address will not be published.