ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज में फ्लैगशिप के तहत “स्टार्ट-अप्स- टुडे एंड टुमॉरो” विषय पर राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन।

www. facewarta.in

युवाओं के एक बड़े वर्ग की विविध आकांक्षाओं और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने और उन्हें भविष्य के अवसरों के लिए प्रशिक्षित करने के लिए सेमिनार का आयोजन किया गया था

ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज में आईआईसी और इंक्वेस्टरिसर्च एंड डेवलपमेंट क्लब के फ्लैगशिप के तहत “स्टार्ट-अप्स- टुडे एंड टुमॉरो” विषय पर राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन किया गया संगोष्ठी का उद्देश्य विकास करना है। युवाओं के एक बड़े वर्ग की विविध आकांक्षाओं और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने और उन्हें भविष्य के अवसरों के लिए प्रशिक्षित करने के लिए सेमिनार का आयोजन किया गया था

संगोष्ठी की अध्यक्षता करते हुए डॉ. सविता मोहन ने स्टार्ट-अप और चुनौतियों पर बहुमूल्य जानकारी साझा कि। उन्होंने छात्रों को नवाचार पर विभिन्न विचारों के साथ आने के लिए भी प्रेरित किया है। इसके पश्चयात सुदीप चौधरी (प्रबंधन सलाहकार प्रोफेसर) जिन्होंने उद्यमिता में गतिशील चुनौतियों के लिए युवाओं को कौशल प्रदान किया है। इसके पश्चयात बुधेश चोपड़ा (डिजिटल उद्यमी | सीईओ एसएसएसआई | निदेशक- डिग वर्सल कंसल्टेंट्स) ने कानूनी और डिजिटल मार्केटिंग के बारे में ज्ञान बढ़ाया है।

सत्र में छात्रों के साथ उनके विचारों और जुनून के बारे में बातचीत भी हुई।

सबसे अंत मैं श्री प्रवीण कुमार (पूर्व सैनिक IAF | एंजेल निवेशक) जिन्होंने विभिन्न स्रोतों से निष्कर्ष निकालने के लिए वित्तीय और तकनीकों के बारे में छात्रों का मार्गदर्शन किया है।

धन्यवाद ज्ञापन डीन जीआईपीएस- प्रो. (डॉ.) अविजीत डे द्वारा प्रस्तुत किया गया। उन्होंने कहा कि सत्र मूल्यवान था और संज्ञानात्मक क्षमता को समझने की दिशा में एक छोटा कदम था। कार्यक्रम का संचालन प्रो. तारू माहेश्वरी और प्रो आशुतोष ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.