लॉयड ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स में पांच दिवसीय ‘द जॉब फेस्ट’ सीजन -6 का हुआ समापन।

ग्रेटर नोएडा। फेस वार्ता:-


लॉयड ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स में पांच दिवसीय ‘द जॉब फेस्ट’ सीजन -6 का हुआ समापन


लॉयड ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स में पांच दिवसीय ‘द जॉब फेस्ट’ सीजन 6 का सफलतापूर्वक समापन हो गया। इस आयोजन में अभूतपूर्व उपलब्धियां देखी गईं। यह एक ऐसा अवसर है जो नौकरी चाहने वालों और प्रतिभा चाहने वालों को एक-दूसरे के करीब लाता है। इस नियुक्ति ने भर्ती करने वालों और नौकरी चाहने वालों दोनों के मन में एक अविस्मरणीय छाप छोड़ी है। जॉब फेस्ट 8 मार्च से शुरू होकर 12 मार्च, 2022 तक चला । ‘द जॉब फेस्ट सीजन 6 में 70 से अधिक कंपनियों ने हिस्सा लिया।

एसबीआई क्रेडिट कार्ड, निंबस पोस्ट, जीरो डिग्री, बोस्टन यूनिवर्सिटी इंडिया फाउंडेशन, जीएसके, चेतू जैसी नामचीन कंपनियां ने ‘नियुक्ति 2022’ में अभ्यार्थियों की नियुक्ति करने में भागीदारी थी|
पिछले सीज़न की तरह यह सीज़न भी मैनेजमेंट जॉब सीकर्स के लिए सराहनीय रहा है। बोस्टन यूनिवर्सिटी फाउंडेशन इंडिया, एसबीआई क्रेडिट कार्ड, ट्रांजिक कॉरपोरेट एडवाइजर्स, बजाज फिनसर्व आदि जैसी कंपनियों को ‘नियुक्ति- 2022’ से हायर किया गया। फार्मेसी जॉब सीकर्स को भी इस सीजन में जीएसएम, एल्केम, न्यूट्रीलाइफ, एरिस्टो आदि कंपनियों का हिस्सा बनने का अवसर मिला।
इस सीजन में इंजीनियरिंग नौकरी चाहने वालों के लिए एक नया डोमेन जोड़ा गया जिसमे ACC सीमेंट, इनफोजिनी इंक, चेतू ,सुपरटेक जैसी आदि कंपनियों ने इंजीनियरिंग शिक्षा प्राप्त योग्य अभ्यर्थियों को नौकरी के अवसर प्रदान किए।
जॉब फेस्ट में दिल्ली विश्वविद्यालय, आईपी विश्वविद्यालय, सीसीएस विश्वविद्यालय, एकेटीयू, एमिटी विश्वविद्यालय, जामिया विश्वविद्यालय और 170 कॉलेजों के 2100 से अधिक नौकरी चाहने वाले अभ्यर्थियों ने भाग लिया।
‘द जॉब फेस्ट’ नियुक्ति 2022 ने शुरुआत से ही असाधारण प्रदर्शन किया है और इन 5 दिनों के दौरान 450 से अधिक प्रस्तावों को उठाया गया।। कुल मिलाकर पिछले 5 सीज़न में 200 से अधिक कंपनियों, 1200 से अधिक ऑफ़र, 6500 से अधिक प्रतिभागियों की हिस्सेदारी ने नया कीर्तिमान स्थापित किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.