15 कन्या एवं 15 वरों ने एक साथ हिंदू रीति रिवाज से फेरे लिए एवं वैवाहिक बंधन में बंधे।

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा

सामूहिक विवाह समारोह

ग्रेटर नोएडा:- आज 14 फरवरी 2022 को श्री बालाजी मानव सेवा समिति के अध्यक्ष श्रीमान ओम प्रकाश अग्रवाल एवं श्रीमती पूनम अग्रवाल की 25 वीं वैवाहिक वर्षगांठ के उपलक्ष में गरीब निर्धन कन्याओं का सामूहिक विवाह आयोजन संपन्न हुआ

यह कार्यक्रम ओम प्रकाश अग्रवाल के द्वारा आयोजित किया गया इस आयोजन में 15 कन्या एवं 15 वरों ने एक साथ हिंदू रीति रिवाज से फेरे लिए एवं वैवाहिक बंधन में बंधे ।
श्री बालाजी मानव सेवा समिति के संस्थापक संयोजक सतेन्द्र राघव ने संचालन कर जानकारी देते हुए बताया हमारे ट्रस्ट के अध्यक्ष श्रीमान ओम प्रकाश अग्रवाल जी समाज में अपना बड़ा सहयोग और सामाजिक कार्यों के लिए अग्रणी भूमिका निभाते हुए मानव कल्याण के लिए कार्य करते रहते हैं यह उनकी प्रेरणा से ग्रेटर नोएडा में पहला कार्यक्रम है जो बड़ी ही भव्यता और दिव्यता के साथ पूर्ण हुआ है ।

कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी मुकुल गोयल ने बताया की कार्यक्रम वैदिक मंत्र उच्चारण से गुरुकुल के आचार्य रवि कांत दीक्षित एवं उनके ब्राह्मण आचार्यों की उपस्थिति में वैदिक पद्धति से संपूर्ण हुआ । सभी 15 वर वधू को लगभग 131 घरेलू सामान देकर आशीर्वाद प्रदान किया गया। यह कार्यक्रम आगामी वर्षों में श्री बालाजी मानव सेवा समिति के तत्वावधान में चलता रहेगा ।ऐसे संकल्प के साथ सभी ने इसमें उपस्थित होकर वर वधू को आशीर्वाद प्रदान किया ।

आज के कार्यक्रम में विशेष रुप से श्रीमान कुलदीप शर्मा ,मनोज गर्ग ,मनोज सिंघल ,सत्यप्रकाश अग्रवाल ,रामअवतार अग्रवाल ,मुकुल गोयल ,प्रमोद चौहान ,विनीत पांडे ,सरदार मंजीत सिंह ,विजेंद्र आर्य ,सौरभ बंसल , अजय गुप्ता,कपिल गुप्ता, श्रीमती वीना अरोड़ा ,सरोज तोमर ,प्रतिमा राघव ,संगीता सक्सेना ,महिमा पांडे,आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.