दीपक भाटी चोटीवाला ने ताबड़तोड़ प्रचार कर लोगो से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की।

फेस वार्ता:

दादरी:- विधानसभा दादरी से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला ने ताबड़तोड़ प्रचार कर लोगो से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की। साथ ही उन्होंने भाजपा विधायक पर निशाना साधते हुए कहा स्थानीय बेरोजगार युवाओ का अहित किया है।
कांग्रेस प्रत्याशी दादरी का दीपक ने अपने समर्थकों के साथ साकीपुर, तिलपता, डाबरा, बोड़ाकी, कठहेङा, पल्ला, मोमनाथल, झट्टा, चुहङपुर आदि गांवो में जनसंपर्क कर जनता से कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया।
जनसंपर्क के दौरान उन्होंने मतदाताओं से अपने पक्ष मे वोट मांगा। डोर टू डोर कैपेन के दौरान एक बैठक मे गौतम बुध नगर के जिला प्रवक्ता जितेंद्र चौधरी ने कहा कि चुनाव आयोग भी सत्ता के इशारे पर पक्षपात कर रहा है। नोएडा, दादरी विधानसभा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल डोर टू डोर चुनाव प्रचार करने के लिए आए थे तो उन पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

कारण बताया कि उन्होंने कोविड के नियमो का पालन नही किया। अब दो दिन पूर्व दादरी विधानसभा में गृहमंत्री अमित शाह डोर टू डोर प्रचार के दौरान बिना मास्क के कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे। तब चुनाव आयोग आंखे बंद करें चुपचाप बैठा रहा। उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। यह दोहरा मापदंड नहीं चलेगा, जब भूपेश बघेल मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ पर मुकदमा किया जा सकता है। तो अमित शाह पर क्यों नहीं चुनाव आयोग भाजपा और सरकार की कठपुतली बना हुआ है। अमित शाह ने बाल श्रम कानून की भी धज्जियां उड़ाई बच्चों से करा रहे थे चुनाव प्रचार। बाल श्रम कानून का खुल्लम खुल्ला उल्लंघन हो रहा है। यह जब हो रहा है, जब चुनाव आयोग पूरी शक्ति के साथ बच्चों को चुनाव में नहीं लगाने का स्पष्ट आदेश जारी कर चुका हैं। अमित शाह के दौरे के दौरान चुनाव आयोग के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए बच्चों से प्रचार कराया जा रहा हैं। इस पर चुनाव आयोग को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। बाल श्रम किशोर न्याय अधिनियम के तहत कार्यवाही करने का स्पष्ट आदेश जारी किया हुआ है। कांग्रेस पार्टी चुनाव आयोग से मांग करती है कि जो लोग इस तरह के कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। उन पर कम से कम 72 घंटे तक प्रचार प्रसार पर प्रतिबंध लगाया जाए।
प्रचार के दौरान जनता ने भी दीपक भाटी चोटीवाला से वायदा किया कि हम तन मन धन से आपके साथ हैं। इस बार हम दीपक भाटी चोटीवाला को दादरी का विधायक बनायेंगे।
चुनाव प्रचार के दौरान दिनेश शर्मा, जितेंद्र चौधरी, पुरुषोत्तम नागर, राम भरोसे शर्मा, अरुण नागर, संदीप भाटी, राधा रानी, गुलाब सिंह, अशोक पंडित, जोगिंदर भाटी, संजय नागर, लाला गुज्जर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। की जानकारी वीडियो देख रहे अनूप कुमार ने दी

Leave a Reply

Your email address will not be published.