जेवर में ब्राहमण समाज के लोगों ने दिया समर्थन।

फेस वार्ता www.facewarta.in

जेवर:-


ब्राह्मण समाज ने भगवान परशुराम का फरसा देखर किया सम्मानित
जेवर के घरबरा गांव में गठबंधन के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना का स्वागत गांव हुआ। जिसमें गठबंधन के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना का सर्व समाज की तरफ से ब्राह्मण समाज के लोगों ने अभिनंदन व सम्मान किया। ब्राह्मण समाज में मौजूद बुजुर्ग, युवा, महिलाओं ने फरसा देकर एवं माला पहनाकर उनका स्वागत किया।
गांव घरबरा में गठबंधन प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना का सम्मान स्वागत हुआ। जिसमें की भाजपा प्रत्याशी और गठबंधन प्रत्याशी के बीच एक मजबूत मुकाबला देखने को मिल रहा है


फूल माला लेकर युवाओं ने अवतार सिंह भड़ाना का स्वागत किया। ग्राम के मौजूद लोगों ने कहा कि आज गठबंधन के प्रत्याशी ने हमारी ग्राम पंचायत के दोनों गांवों ने मिलकर जोरदार स्वागत किया और सर्व समाज के लोगों ने यह आह्वान किया की अवतार सिंह भड़ाना को भारी मतों से विजय बनाकर विधानसभा पहुंचाने का संकल्प लिया उमड़े जनसैलाब से अवतार भड़ाना भी गदगद हुए और उन्होंने कहा कि मैं सर्व जाति के मान सम्मान और स्वाभिमान के लिए यहां चुनाव लड़ने आया हूं सत्ताधारी विधायक के घमंड को जनता चूर चूर कर देगी।
इस मौके पर सोनू पंडित, प्रेमराज, कृष्ण पंडित ,कमल पंडित,।धर्मेंद्र शर्मा, बाल चंद शर्मा, सचिन, मोहित, सुभाष,अरविंद, अरुण शर्मा , सतवीर शर्मा, देवेंद्र शर्मा जी, मोहित एवं गिरिराज, कपिल पंडित, आदि लोग सहित लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.