दिल्ली सरकार और एडवोकेट चाँद राम विश्वकर्मा के सहयोग से 2500 आधार कार्ड से जुड़ी समस्याओ का समाधान किया गया।

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा

दिल्ली सरकार और एडवोकेट चाँद राम विश्वकर्मा के सहयोग से 2500 आधार कार्ड से जुड़ी समस्याओ का समाधान किया गया।

दिल्ली: दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी के सौजन्य, माननीय मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम जी के मार्गदर्शन एवं एडवोकेट चाँद राम विश्वकर्मा के सहयोग से रोहताश नगर विधानसभा के अशोक नगर वार्ड में 1 दिसम्बर से 30 दिसम्बर तक “मेरा आधार मेरी पहचान आधार कैम्प आपके द्वार” आधार कार्ड कैम्प का आयोजन किया गया।

चाँद राम ने बताया की आधार कार्ड कैम्प में लगभग 2500 आधार कार्ड से जुड़ी समस्या जैसे करेक्शन,अपडेट और डेट ऑफ बर्थ जैसी समस्याओ का समाधान किया गया।


उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया प्रकट करते हुए कहा की रोहताश नगर में भारतीय जनता पार्टी के विधायक जितेंद्र महाजन और चारो वार्डो में भारतीय जनता पार्टी के निगम पार्षद है। विधायक और निगमपार्षदो में से किसी ने भी आज तक रोहताश नगर विधानसभा में अपने बड़े बड़े बैनर बनवाने के आलावा कोई भी काम नहीं किया जिससे रोहताश नगर की जनता में रोष त्रस्त है। आधार कार्ड कैंप 1 सितम्बर से 30 सितम्बर 2021, 19 नवंबर से 21 नवंबर 2021 और 1 दिसंबर से 30 दिसंबर 2021 तक लगाया गया। यदि देखा जाये तो 63 दिन तक चले इस आधार कार्ड कैंप से लगभग 4500 आधार कार्ड से जुड़ी समस्याओ का समाधान किया गया।

उन्होंने कहा की इस आधार कार्ड कैम्प में माननीय मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम जी ने महत्वपूर्ण योगदान दिया और समय समय पर मार्गदर्शन किया।
आधार कार्ड के समापन में रोहताश नगर विधानसभा की जनता ने बड़ी खुशी जाहिर करते हुए चाँद राम विश्वकर्मा का धन्यवाद किया और उनके कार्य की सराहना की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.