कांग्रेस कार्यकर्ता पीड़ित परिवार को इन्साफ दिलाने के लिए दिन-रात मदद के लिए यही पर उपस्थित है:- आजाद कांगड़ा ।

देश की राजधानी दिल्ली के दिल्ली कैंट विधानसभा के नांगल गांव मे में दिल दहलाने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आपका मन आक्रोश से भर जाएगा, 9 साल की एक दलित बच्ची का ना सिर्फ रेप किया गया बल्कि उसकी हत्या भी कर दी गई ।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इस पीड़ित परिवार की मदद के लिए सबसे पहले पहल की और दलित परिवार को हर मुमकीन सहायता का आश्वासन दिया |
नई दिल्ली जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव आजाद कांगड़ा ने बताया की जिस तरह की दरिंदगी एक बेटी के साथ की गई है उससे सूबे में कानुन व्यवस्था और बेटियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े होने लगे हैं। इन दरिंदो को कानून का भय बिल्कुल नहीं रहा होगा इसलिए ऐसी वारदात को अंजाम देते हुए बिल्कुल भी नहीं सोचा।

उन्होंने बताया की कांग्रेस पार्टी ने मामले में पीड़ित परिवार को कानूनी सहायता देने का ऐलान किया है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने ओल्ड नांगल गांव में पीड़ित दलित परिवार से मुलाकात कर मामले पर पूरी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि दिल्ली कांग्रेस का विधिक एवं मानव अधिकार विभाग पीड़ित परिवार को भरपूर कानूनी सहायता प्रदान करेगी।
इस इन्साफ की जंग में पूर्व विधायक और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी के उपाध्यक्ष जय किशन, राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के पूर्व सदस्य हरिराम सूद, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एससी डिपार्टमेंट के चेयरमैन सुनील कुमार, दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष अमृता धवन, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष शिवानी चोपड़ा, दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष कांता शर्मा,दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी, करोल बाग की जिला अध्यक्ष पूजा धानक, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी, एससी डिपार्टमेंट के अध्यक्ष खेमराज के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता पीड़ित परिवार को इन्साफ दिलाने के लिए दिन-रात मदद के लिए यही पर उपस्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.