प्रधानमंत्री गरीब अन्न योजना के तहत पारदर्शिता के साथ राशन करा रहे हैं वितरण

गौतमबुद्धनगर( फेस वार्ता):-

जिलाधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में आपूर्ति विभाग के अधिकारीगण प्रधानमंत्री गरीब अन्न योजना के तहत पारदर्शिता के साथ राशन करा रहे हैं वितरण

जिलाधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत जनपद की सभी राशन की दुकानों पर पारदर्शिता के साथ निशुल्क राशन वितरण सुनिश्चित कराया जा रहा है। सरकार की मंशा के अनुरूप सभी कार्यक्रमों को पारदर्शिता के साथ संचालित करने के उद्देश्य से जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में भी राशन वितरण का कार्य जिला पूर्ति अधिकारी एवं उनके विभागीय अधिकारी गण सुनिश्चित कर रहे हैं। आज दादरी नगर क्षेत्र में क्षेत्रीय विधायक तेजपाल नागर एवं नगर पालिका चेयरमैन गीता पंडित की उपस्थिति में प्रधानमंत्री गरीब योजना के अंतर्गत राशन कार्ड धारकों को निशुल्क राशन वितरण कराया गया है।

जिला पूर्ति अधिकारी चमन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी राशन की दुकानों पर वर्तमान में कोरोना को दृष्टिगत रखते हुए सभी जगह सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित हो मास्क का सभी नागरिक प्रयोग करें एवं अन्य प्रोटोकाल का अनुपालन सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से विभागीय अधिकारियों के द्वारा निरंतर राशन की दुकानों का गहन स्थल किया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि वर्तमान तक 90000 से अधिक पात्र लाभार्थियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत निशुल्क राशन वितरण सुनिश्चित किया गया है। राकेश चौहान जिला सूचना अधिकारी गौतम बुद्ध नगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.