जनपद वासियों को सुरक्षित बनाने के संबंध में जनपद की पुलिस लगातार तत्पर

गौतमबुधनगर- कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण से सभी जनपद के नागरिकों को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित बनाने के संबंध में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के द्वारा एडवाइजरी की गई जारी

कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जनपद गौतम बुध नगर के सभी नागरिक कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहे इस संबंध में जनपद की पुलिस के द्वारा निरंतर फ्रंट पर कार्य करते हुए नागरिकों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाने की कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

आगे भी जनपद के सभी नागरिक कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहें इस संबंध में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के द्वारा एक एडवाइजरी जारी करते हुए जनपद के सभी नागरिकों का आह्वान किया गया है कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए सभी नागरिकों द्वारा मास्क का प्रयोग किया जाना एवं सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना परम आवश्यक है। ऐसा करने पर सभी नागरिक अपने को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाकर रख सकते हैं। उन्होंने सभी नागरिकों का आह्वान किया है कि कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए सरकार के द्वारा अब विभिन्न क्षेत्रों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। ऐसी परिस्थितियों में सभी नागरिकों का दायित्व और अधिक बढ़ गया है। अतः जनपद के नागरिक घर से बाहर निकलने पर मास्क एवं घरेलू गमछे का प्रयोग अवश्य करें वहीं दूसरी ओर सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन स्वयं की प्रेरणा से सुनिश्चित करें ताकि जनपद के सभी नागरिक कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहें और जनपद में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने जनपद वासियों का यह भी आह्वान किया है कि जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के उद्देश्य से तथा सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाने के लिए पुलिस के द्वारा निरंतर अभियान संचालित करते हुए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का प्रयोग न करने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन न करने पर व्यापक स्तर पर अभियान भी संचालित किया जा रहा है और जिन नागरिकों के द्वारा मास्क का प्रयोग नहीं किया जा रहा है या सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन नहीं किया जा रहा है उनका चालान निरंतर स्तर पर पुलिस के द्वारा सुनिश्चित किया जा रहा है। अतः सभी नागरिक दंडात्मक कार्यवाही से बचने एवं अपने को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाने के लिए घर से बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग अवश्य करें तथा सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करें अन्यथा की स्थिति में उन्हें दंडात्मक कार्यवाही का भागी बनना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.