समसारा विद्यालय में इंटर स्कूल साइंस फेस्ट- 2022 का आयोजन।

फेस वार्ता।

ग्रेटर नोएडा:- समसारा विद्यालय में इंटर स्कूल साइंस फेस्ट 2022 का आयोजन किया गया । समसारा विद्यालय के लिए 15 नवंबर 2022 का दिन एक विशेष दिन साबित हुआ। इस दिन समसारा विद्यालय में इंटर स्कूल साइंस फेस्ट का आयोजन किया गया ।

जिसमें 20 विद्यालयों ने हिस्सा लिया । इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विद्यालय अलग-अलग स्थानों से आए थे, कुछ विद्यालय मेरठ से आए थे तो कुछ खुर्जा से, कुछ विद्यालय दिल्ली एनसीआर से भी इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उपस्थित हुए ।

यह फेस्ट दो भागों में आयोजित हुआ पहला कक्षा तीसरी से पांचवी तक के विद्यार्थियों के लिए और दूसरा कक्षा छठी से आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए ।इन दो भागों में आयोजित होने वाले इस इंटर स्कूल फेस्ट को स्कोर ग्रुप ए और ग्रुप बी में बांटा गया।ग्रुप ए में कक्षा तीसरी से पांचवी तक के विद्यार्थियों की प्रतियोगिता का आयोजन हुआ और ग्रुप बी में कक्षा छठी से आठवीं तक के विद्यार्थियों की प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।सभी विद्यार्थियों ने बहुत ही अच्छे मॉडल तैयार किए थे उनकी रचनात्मक अभिव्यक्ति बहुत ही सुनियोजित थी ग्रुप ए ग्रुप एक कैटेगरी में मेरठ पब्लिक स्कूल गर्ल्स प्रथम स्थान पर रहा वहीं मेरठ पब्लिक स्कूल ,द फर्स्ट स्टेप श्रद्धा पुरी द्वितीय स्थान पर रहा । ग्रुप बी में प्रथम स्थान पर दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल , ग्रेटर नोएडा रहा और द्वितीय स्थान पर मेरठ पब्लिक गर्ल्स स्कूल ,शास्त्री नगर रहा। निर्णायक समिति ने सभी प्रतिभागियों की मेहनत को सराहा और उनके अनूठे परिश्रम की प्रशंसा की । समसारा विद्यालय के प्रधानाचार्या कैप्टन प्रवीन रॉय ने सभी विजेताओं को बधाई दी और भविष्य में और अधिक उपलब्धि प्राप्त करने की आशा जताई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.