गौतमबुद्धनगर, प्रदेश की शो विंडो है।”जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह।

फेस वार्ता :-

ग्रेटर नोएडा: जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्राम लखनावली में आयोजित एक सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “गौतमबुद्धनगर उत्तर प्रदेश की शो विंडो है। यहां स्थानीय नौजवानों के लिए रोजगार के रास्ते बनाए जा रहे हैं। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश और प्रगति के मार्ग पर अग्रसर हैं तथा किसान और नौजवान इस प्रदेश की तरक्की की पहचान है।

इस मौके पर अनूपशहर से विधायक संजय शर्मा ने बताया कि प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश की नंबर एक अर्थव्यवस्था बनने की तरफ़ अग्रसर है। हम सभी को संकल्प लेना होगा कि देश का प्रतिनिधित्व तीसरी बार फ़िर यशस्वी प्रधनमंत्री नरेन्द्र मोदी  करें
आज दिनांक 06 नवंबर 2022 को ग्राम लखनावली में पंडित प्रिंस शर्मा द्वारा आयोजित सभा में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह व अनूपशहर से विधायक संजय शर्मा ने शिरकत की।
ग्रामवासियों व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी दोनों ही विधायकों का जोरदार स्वागत किया।
इस जनसभा का संचालन पंडित सुनील शर्मा ने किया तथा जेवर के पूर्व ब्लाक प्रमुख पंडित कमल शर्मा व पंडित सुरेश शर्मा भी इस सभा में विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे।
सभा में पंडित चमन शर्मा, पंडित सुशील शर्मा, पंडित हरीश शर्मा, पंडित शालू शर्मा, पंडित इंद्र शर्मा, पंडित नवीन शर्मा, पंडित विश्वजीत शर्मा, पंडित सचिन भारद्वाज, पंडित प्रवीण शर्मा, पंडित राजेंद्र शर्मा, पंडित अमित शर्मा, पंडित नीरज शर्मा आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.