12 सितंबर को प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री  के कार्यक्रम को लेकर जिला अधिकारी सुहास एल वाई ने एक्सपो मार्ट के सभागार में अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक।

गौतमबुद्धनगर। फेस वार्ता:-

ग्रेटर नोएडा: 

कार्यक्रम स्थल, गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय, हेलीपैड आदि के संबंध में किया स्थल निरीक्षण, संबंधित अधिकारियों को तैयारियों के संबंध में दिए आवश्यक दिशा निर्देश

आगामी 12 सितंबर के वी वी आई पी कार्यक्रम को जनपद में निर्धारित मानकों के अनुरूप संपन्न कराने के उद्देश्य से जिला अधिकारी सुहास एल वाई ने आज गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचकर स्थल निरीक्षण करने के उपरांत एक्सपो मार्ट में कार्यक्रम सभागार, हेलीपैड एवं अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में गहन स्थल निरीक्षण किया। स्थल निरीक्षण करने के उपरांत जिला अधिकारी सुहास एल वाई ने एक्सपो मार्ट की सभागार में माननीय प्रधानमंत्री जी एवं माननीय मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम के संबंध में संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करते हुए सभी का आह्वान किया कि समस्त अधिकारीगण अपने अपने स्तर के सभी कार्य आज देर रात्रि तक समाप्त कर लें।

सभी संबंधित अधिकारियों की ड्यूटी लगाकर उनके पास निर्गत करने की कार्रवाई समय रहते सुनिश्चित कर ली जाए। हेलीपैड की व्यवस्था में लगे हुए अधिकारी अपनी सभी तैयारियां सुनिश्चित करेंगे। विद्युत सप्लाई, खानपान व्यवस्था एवं अन्य व्यवस्था के संबंध में समस्त संबंधित अधिकारियों को बैठक में निर्देश देते हुए डीएम ने कहा कि आज देर शाम तक सभी के द्वारा अपने अपने कार्य पूरा करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी ताकि जनपद में आयोजित होने वाला वीवीआइपी कार्यक्रम निर्धारित मानकों एवं सुरक्षा के साथ संपन्न किया जा सके। उन्होंने स्पष्ट किया है कि जिन अधिकारियों की ड्यूटी जहां-जहां पर नामित की गई है समस्त अधिकारीगण निर्धारित समय पर अपनी ड्यूटी पर उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी तेज प्रताप मिश्र, अपर जिलाधिकारी एल ए बलराम सिंह, अपर जिलाधिकारी राजस्व वंदिता श्रीवास्तव, अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ नितिन मदान तथा अन्य जिला स्तरीय अधिकारी बैठक में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.