एमिटी यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोएडा कैंपस को इंडियाज बेस्ट पॉलीटेक्निक यूनिवर्सिटी और बेस्ट आइकॉनिक फैशन टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूटअवार्ड से सम्मानित किया गया। 

फेस वार्ता। भारत भूषण शर्मा:-

एमिटी यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोएडा के इंस्टीट्यूट को मिले अवार्ड।। 

एमिटी यूनिवर्सिटी ग्रेटर नोएडा कैंपस को इंडियन एजुकेशन नेटवर्क द्वारा आयोजित 11वे उच्च शिक्षा और कौशल विकास शिखर सम्मेलन में इंडियाज बेस्ट पॉलीटेक्निक यूनिवर्सिटी और बेस्ट आइकॉनिक फैशन टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट अवार्ड से सम्मानित किया गया। 

विश्वविद्यालय को यह सम्मान स्किल डेवलपमेंट में अनूठे प्रयोग करने के लिए दिया गया है। एमिटी फैशन इंस्टीट्यूट ने छपाक एनजीओ के साथ मिलकर समाज की एसिड विक्टिम्स के लिए के लिए बहुत कार्य किया है।

यह सम्मान इलेक्ट्रॉनिक्स सेक्टर स्किल काउंसिल ऑफ इंडिया की सीईओ डॉ अभिलाषा गौर के द्वारा दोनो इंस्टीट्यूट्स के हेड को दिया गया।  

एमिटी यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर जनरल प्रोफेसर डॉ अजय राणा ने अपनी टीम को शुभकामना देते हुए कहा की इस सफलता के पीछे छात्रों, अध्यापकों और अभिवावकों की मेहनत और लगन है। डॉ अजय राणा ने आयोजको को सफल आयोजन के लिए बधाई दी। इस अवसर पर दर्जनों वाइस चांसलर, डायरेक्टर, प्रोफेसर, सीईओ, एमडी और एजुकेशनिस्ट उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.